इमरान खान के हस्तक्षेप के कारण नहीं बढ़ पाया था कोच मिकी आर्थर का कॉन्ट्रैक्ट

By भाषा | Published: August 11, 2019 08:09 PM2019-08-11T20:09:59+5:302019-08-11T20:09:59+5:30

Pakistan Prime Minister Imran Khan Rejected Extension For Head Coach Mickey Arthur | इमरान खान के हस्तक्षेप के कारण नहीं बढ़ पाया था कोच मिकी आर्थर का कॉन्ट्रैक्ट

इमरान खान के हस्तक्षेप के कारण नहीं बढ़ पाया था कोच मिकी आर्थर का कॉन्ट्रैक्ट

googleNewsNext

पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच मिकी आर्थर को क्रिकेटरों के एक प्रभावशाली समूह ने विश्व कप के बाद अगले दो साल बने रहने का आश्वासन दिया था लेकिन प्रधानमंत्री इमरान खान ने कोचिंग स्टाफ का कार्यकाल बढ़ाने से इन्कार कर दिया था।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की क्रिकेट समिति के प्रभावशाली सदस्य और बोर्ड के कुछ अन्य सदस्यों ने आर्थर को आश्वासन दिया था कि पाकिस्तान के विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में नाकाम रहने के बावजूद उनका कार्यकाल बढ़ाया जाएगा।

सूत्रों ने कहा, ‘‘इन आश्वासनों के बाद आर्थर काफी आश्वस्त थे और इसलिए वह लाहौर आये थे और उन्होंने कार्यकाल बढ़ाये जाने की संभावना के चलते वहां कुछ दिन बिताये थे लेकिन जब पीसीबी ने उन्हें और सहयोगी स्टाफ के अन्य सदस्यों को बहाल नहीं करने का फैसला किया तो वह भी हैरान और निराश थे।’’

सूत्रों के अनुसार पीसीबी प्रमुख एहसान मनि ने इस विषय पर इमरान से बात की थी और इस पूर्व कप्तान की स्पष्ट राय थी कि विश्व कप के बाद नया कोचिंग स्टाफ रखना होगा। इमरान पीसीबी के संरक्षक भी हैं।

Open in app