Pakistan players scared of asking for break communication gap with team management Amir | पाक क्रिकेटर का छलका दर्द, कहा- थकान होने पर भी लगातार खेलते हैं खिलाड़ी नहीं मांगते ब्रेक, वर्ना टीम से कर दिया जाता है बाहर
टीम के साथ मैदान पर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsलंका प्रीमियर लीग में खेल रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद आमिर ने एक इंटरव्यू में पाक खिलाड़ियों का दर्द बयां किया है। आमिर ने वो वजह बताई है जिस कारण पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ज्यादा ब्रेक पर जाने से डरते हैं।आमिर के मुताबिक हर कोई क्रिकेटर किसी परेशानी के कारण कोई दौरा नहीं करना चाहता तो फिर उसके लिए टीम में वापसी करना मुश्किल हो जाता है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इन दिनों श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।  मोहम्मद आमिर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम मैनेजमेंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आमिर के मुताबिक पाकिस्तानी खिलाड़ी थकान होने पर भी अपना दर्द किसी से बयां नहीं करते और लगातार क्रिकेट खेलते रहते हैं। 

आमिर ने ‘न्यूज वन’ चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट के बीच संवाद और आपसी समझ बेहतर नहीं है। अगर कोई खिलाड़ी किसी टूर में नहीं जाना चाहता और वह कुछ समय का ब्रेक लेना चाहता है तो भी वह ऐसा नहीं कर पाता। अगर पाकिस्तान क्रिकेट में कोई खिलाड़ी यह कहने की हिम्मत करता है कि वह ब्रेक चाहता है तो उसे बाहर कर दिया जाता है। 

इसी डर के कारण क्रिकेटर लगातार मैच खेलते रहते हैं। जो ब्रेक मांगता है उसे टीम से बाहर कर दिया जाता है। खिलाड़ियों के भावनाओं का मजाक बनाया जाता है।  टीम मैनेजमेंट को खिलाड़ियों के साथ अपनी समझ को बेहतर करने की जरूरत है। यही वजह है कि पाकिस्तान क्रिकेट में हर खिलाड़ी की ऐसी मानसिकता है जहां खिलाड़ी टीम से बाहर होने से डरते हैं। 

Web Title: Pakistan players scared of asking for break communication gap with team management Amir

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे