पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली की पत्नी भी हैं विराट कोहली की फैन, बताया अपना पसंदीदा बल्लेबाज

Hasan Ali’s Wife: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी शामिया आरजू ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है कि वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली उनके पसंदीदा बल्लेबाज हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 28, 2020 01:24 PM2020-03-28T13:24:45+5:302020-03-28T13:27:44+5:30

Pakistan pacer Hasan Ali’s Wife Picks Virat Kohli As Her Favourite Batsman | पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली की पत्नी भी हैं विराट कोहली की फैन, बताया अपना पसंदीदा बल्लेबाज

हसन अली की पत्नी शामिया ने कोहली को बताया पसंदीदा बल्लेबाज (Lokmat collage)

googleNewsNext
Highlightsहसन अली और शामिया आरजू ने पिछले साल दुबई में की थी शादीशामिया आरजू भारतीय मूल की हैं, शादी से पहले किया था अली को डेट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है, जो लगातार अच्छे प्रदर्शन से तीनों ही फॉर्मेट में नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। 

कोहली के दुनिया भर में वैसे तो लाखों फैन हैं लेकिन अब इसमें पाकिस्तानी पेसर हसन अली का भी नाम जुड़ गया है, जिन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पूछे एक सवाल के जवाब में विराट को अपना पसंदीदा बल्लेबाज बताया। 

पाकिस्तानी पेसर की पत्नी ने बताया कोहली को पंसदीदा बल्लेबाज

अली और आरजू ने पिछले साल दुबई में शादी की थी। भारतीय मूल की शामिया ने हसन अली को कुछ समय तक डेट करने के बाद शादी की थी।  शामिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। 

इसी दौरान एक फॉलोअर ने जब शामिया से उनके पसंदीदा बल्लेबाज का नाम पूछा तो उन्होंने कोहली का नाम लिया। 

शामिया आरजू ने कोहली को बताया पसंदीदा बल्लेबाज
शामिया आरजू ने कोहली को बताया पसंदीदा बल्लेबाज

विराट कोहली ने अपनी बैटिंग से जहां दुनिया भर को अपना मुरीद बनाया है तो वहीं वह एक शानदार कप्तान भी साबित हुए हैं। हालांकि कोहली अब तक कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं लेकिन उन्होंने वनडे और टेस्ट में टीम इंडिया को टॉप पर पहुंचाया है। टीम इंडिया वर्तमान में वनडे में नंबर दो और टेस्ट में नंबर एक टीम है।

2008 में श्रीलंका के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू करने वाले कोहली ने खुद को दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक बना दिया है। वह अब तक वनडे में 42 शतकों के साथ 11867 रन बना चुके हैं जबकि टेस्ट में उनके नाम 7240 रन और टी20 में 2794 रन दर्ज हैं।

Open in app