VIDEO: विकेट बचाने के लिए एक ही छोर पर भाग पड़े दो पाकिस्तानी बल्लेबाज, फिर फनी अंदाज में हुए रन आउट, अब बुरी तरह हो रहे ट्रोल

पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान सीरीज का पहला रन आउट बेहद ही अजीबो-गरीब तरीके से हुआ। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

By अमित कुमार | Published: October 31, 2020 10:15 AM2020-10-31T10:15:43+5:302020-10-31T10:15:43+5:30

pakistan Imam ul Haq gets run in a comical way as two batsmen dive at same end gets trolled badly | VIDEO: विकेट बचाने के लिए एक ही छोर पर भाग पड़े दो पाकिस्तानी बल्लेबाज, फिर फनी अंदाज में हुए रन आउट, अब बुरी तरह हो रहे ट्रोल

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsजिंबाब्वे की ओर से ब्लेसिंग मुजरबानी और तेंडई चिसोरो ने दो-दो विकेट चटकाए। 25वें ओवर की पांचवीं गेंद पर इमाम उल हक ने कट लगाकर एक रन लेने की कोशिश की। कंफ्यूजन की वजह से दोनों ही बल्लेबाज विकेट बचाने के लिए एक ही छोर पर भागने लगे।

पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है. रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडिय में इन दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मुकाबला खेला गया जिसे पाकिस्तान ने जीत लिया। लेकिन इस मैच के दौरान पाक बल्लेबाज इमाम उल हक कुछ इस कदर आउट हुए कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। कंफ्यूजन की वजह से दोनों ही बल्लेबाज विकेट बचाने के लिए एक ही छोर पर भागने लगे। 

मैच के 25वें ओवर की पांचवीं गेंद पर इमाम उल हक ने कट लगाकर एक रन लेने की कोशिश की। इमाम की नजरें गेंद पर रहीं, लेकिन इसी बीच हैरिस सोहेल सामने से आ गए और जब तक इमाम की नजरें सोहल पर पड़ीं, तो उन्होंने  वापस अपनी क्रीज की तरफ ही दौड़ना शुरू कर दिया। इस तरह दोनों ही बल्लेबाज एक ही छोर की तरफ दौड़ते दिखे। इमाम उल हक को आखिरकार अपना विकेट गंवाना पड़ा। 

तेज गेंदबाजों शाहीन शाह अफरीदी और वहाब रियाज ने मिलकर नौ विकेट चटकाए जिससे पाकिस्तान ने जिंबाब्वे को 26 रन से हराया। पिछले साल अक्टूबर के बाद पाकिस्तान अपना पहला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहा था। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 281 रन बनाए। टीम की ओर से हारिस सोहेल ने 71 जबकि इमाम उल हक ने 58 रन की पारी खेली।

जिंबाब्वे की ओर से ब्लेसिंग मुजरबानी और तेंडई चिसोरो ने दो-दो विकेट चटकाए। इसके जवाब में जिंब्बावे की टीम ब्रेंडन टेलर (112) के शतक के अलावा वेस्ली माधवेरे (55) और क्रेग इरविन (41) की पारियों की बदौलत लक्ष्य के करीब पहुंची लेकिन अफरीदी (49 रन पर पांच विकेट) और वहाब (41 रन पर चार विकेट) ने अंतत: मेहमान टीम को 49.4 ओवर में 255 रन पर समेट दिया। 

Open in app