शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, बीजेपी सांसद प्रताप सारंगी बोले- बचना चाहते हो तो मोदी जी का सहारा लीजिए

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने शनिवार को कहा कि वह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव मिले हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 13, 2020 06:51 PM2020-06-13T18:51:07+5:302020-06-13T18:58:52+5:30

Pakistan great Shahid Afridi tests coronavirus positive, Pratap Sarangi tweet | शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, बीजेपी सांसद प्रताप सारंगी बोले- बचना चाहते हो तो मोदी जी का सहारा लीजिए

शाहिद अफरीदी कुछ दिनों पहले भारत के खिलाफ विवादित बयान दे चुके हैं।

googleNewsNext
Highlightsअफरीदी को हुआ कोरोना, कहा दुआ की जरूरत।बीजेपी सांसद प्रताप सारंगी ने किया कमेंट।सारंगी बोले- बचना चाहते हो तो मोदी जी का सहारा लीजिए।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अफरीदी ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए फैंस से दुआ की अपील की। अफरीदी ने कहा कि गुरुवार से ही वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया।

अफरीदी ने ट्वीट किया, "मैं गुरुवार से अच्छा महसूस नहीं कर रहा था। मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था। मैंने अपना टेस्ट कराया और दुर्भाग्यवश मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया। जल्दी ठीक होने के लिए दुआओं की जरूरत। इंशाअल्लाह।"

अफरीदी की इस पोस्ट पर बीजेपी सांसद प्रताप सारंगी ने ऐसा कमेंट किया, जो तेजी से वायरल हो गया। प्रताप सारंगी ने लिखा- "पाकिस्तान के हर एक अस्पताल के बारे में मुझे पूरी जानकारी है। अगर COVID-19 से बचना चाहते हो तो मोदी जी का सहारा लीजिए।"

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने शनिवार को कहा कि वह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव मिले हैं जिससे वह इस खतरनाक वायरस से संक्रमित होने वाले पहले ‘हाई-प्रोफाइल’ क्रिकेटर बन गए हैं।

पाकिस्तान के लिए 1998 से 2018 के बीच खेलने वाले अफरीदी ने 27 टेस्ट (1716 रन और 48 विकेट), 398 वनडे (8064 रन और 395 विकेट) और 99 टी20 (1416 रन और 98 विकेट) अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह हमेशा क्रिकेट से जुड़े रहे हैं और पिछली बार मैदान पर उन्हें मार्च में पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान देखा गया।

अफरीदी अपने चैरिटी काम में भी सक्रिय रहते हैं और अपने नाम पर बनी संस्था के प्रमुख हैं। कोरोना वायरस के फैलने के बाद वह अपने चैरिटी के काम की वजह से कई मौकों पर बाहर भी दिखायी दिये। सोशल मीडिया पर अफरीदी के ट्वीट के बाद उनके तेजी से स्वस्थ्य होने के ट्वीट किये जा रहे हैं।

Open in app