वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने वाले इस पाकिस्तानी क्रिकेटर संग शादी करने वाली हैं शाहिद अफरीदी की बेटी, पढ़ें पूरी खबर

Shaheen Afridi to get engaged with Shahid Afridi daughter soon: क्रिकेट के मैदान पर आज भी गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले शाहिद अफरीदी जल्द ही अपनी बेटी की शादी करने जा रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: March 7, 2021 09:30 AM2021-03-07T09:30:48+5:302021-03-07T09:33:31+5:30

pakistan former player Shaheen Afridi to get engaged with Shahid Afridi daughter soon know details | वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने वाले इस पाकिस्तानी क्रिकेटर संग शादी करने वाली हैं शाहिद अफरीदी की बेटी, पढ़ें पूरी खबर

बेटी संग शाहिद अफरीदी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इस उम्र में भी बेहद फिट हैं। यही वजह है कि वह आज भी क्रिकेट खेल रहे हैं। अब उनकी बेटी अक्सा अफरीदी को लेकर एक खबर सामने आ रही है।

Shaheen Afridi to get engaged with Shahid Afridi daughter soon: पाकिस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा अफरीदी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और अफरीदी की बेटी अक्सा की जल्द ही इंगेजमेंट होने वाली है। इस बात की जानकारी परिवार के शख्स ने मीडिया को दी है। 

शख्स ने बताया कि शाहिद अफरीदी जल्द ही इसकी घोषणा करने वाले हैं। शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा ने पिछले साल ही अपना 19वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। वह शादी के बाद भी अपनी पढ़ाई को जारी रखेंगी। परिवारिक सूत्र की मानें तो शाहीन अफरीदी और अक्सा की शादी की मंजूरी दोनों परिवारों ने दे दी है। अब बस इसका ऑफिश्यली अनाउंसमेंट होना बाकी है। 

बता दें कि शाहीन ने 20 साल और 326 दिन की उम्र में अपने टी-20 करियर में 100 विकेट पूरे कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टी-20 क्रिकेट में अपने 100 विकेट उस समय पूरे किए थे जब वो 23 साल और 57 दिन के थे। इस तरह शाहीन ने बुमराह के इस खास रिकॉर्ड को तोड़ अपने नाम कर लिया था। 

इससे पहले सोशल मीडिया पर अफरीदी की बेटी की बीमार होने की खबरें वायरल हुई थी। पाकिस्तानी टीवी चैनल जियो टीवी के मुताबिक अफरीदी ने इस मुद्दे पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वालों को ज्यादा जिम्मेदार होने की जरूरत है। वो ऐसी झूठी खबरें न फैलाएं. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी बीमार नहीं है। 

Open in app