पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी चचेरी बहन से की सगाई, 2022 में करेंगे शादी

बाबर आजम इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे चरण के लिए अबू धाबी में हैं। वह क्वारनटीन में हैं और खुलासा हुआ है कि उन्होंने सगाई कर ली है और अगले साल शादी करेंगे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 1, 2021 07:30 PM2021-06-01T19:30:39+5:302021-06-01T21:53:43+5:30

Pakistan cricket team captain Babar Azam gets engaged his cousin will marriage in 2022 next year | पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी चचेरी बहन से की सगाई, 2022 में करेंगे शादी

बाबर आजम इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे चरण के लिए अबू धाबी में हैं।

googleNewsNext
Highlightsबाबर आजम पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं।टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे। सीजन के बाकी 20 मैच नौ जून से खेले जाने की संभावना है।

लाहौरः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी चचेरी बहन से की सगाई कर ली है। 2022 में शादी करेंगे। 

बाबर आजम इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे चरण के लिए अबू धाबी में हैं। वह क्वारनटीन में हैं और खुलासा हुआ है कि उन्होंने सगाई कर ली है और अगले साल शादी करेंगे। बाबर आजम पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं।

 बाबर पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे। सीजन के बाकी 20 मैच नौ जून से खेले जाने की संभावना है और कार्यक्रम की घोषणा होना बाकी है। इस बीच, हमेशा सुर्खियों में रहने के बावजूद, अपनी बल्लेबाजी के लिए और अधिक, बाबर आजम अपनी सगाई की खबरों को बहुत गुप्त रखने में कामयाब रहे हैं। हालांकि, जियो न्यूज उर्दू की माने तो उनके सभी पाकिस्तानी साथियों को भी उनकी सगाई के बारे में पता था।

Open in app