पूर्व बल्लेबाज ने भारतीय टीम को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उठाया ये कदम

पीसीबी से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि बासित को कराची की एक क्षेत्रीय टीम के कोच के तौर पर नियुक्त किया गया था, लेकिन बोर्ड ने उसे फिलहाल रोक दिया है।

By भाषा | Published: July 26, 2019 01:56 PM2019-07-26T13:56:24+5:302019-07-26T13:56:24+5:30

Pakistan Cricket Board seeks explanation from Basit Ali on remarks against India during World Cup | पूर्व बल्लेबाज ने भारतीय टीम को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उठाया ये कदम

पूर्व बल्लेबाज ने भारतीय टीम को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उठाया ये कदम

googleNewsNext

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पूर्व बल्लेबाज बासित अली की कोच के तौर पर नियुक्ति को रोकते हुए उनसे उस बयान पर स्पष्टीकरण मांगा है जिसमें उन्होने कहा था कि पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर रखने के लिए भारत जानबूझ कर हार जाएगा।

पीसीबी से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि बासित को कराची की एक क्षेत्रीय टीम के कोच के तौर पर नियुक्त किया गया था, लेकिन बोर्ड ने उसे फिलहाल रोक दिया है। सूत्र ने कहा, ‘‘बोर्ड ने बासित को अपनी शर्तों के बारे में बता दिया कि वह टेस्ट खिलाड़ी रहे है और उनके लिए काम कर रहे है। उन्हें टेलीविजन पर किये बेपरवाह टिप्पणी के बारे में स्पष्टीकरण देने होगा और ऐसा करने से बचना चाहिए।’’

बासित ने दावा किया था कि भारतीय टीम विश्व कप में पाकिस्तान को सेमीफाइनल से बाहर रखने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ अपना लीग मुकाबला हार गयी। पाकिस्तान विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में नाकाम रहा था।

Open in app