World Cup में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी कोच पर गिरी गाज, नहीं बढ़ाया जाएगा मिकी आर्थर का कॉन्टैक्ट

पीसीबी की क्रिकेट समिति की शुक्रवार को हुई बैठक में यह फैसले लिए गए। पाकिस्तान विश्व कप में नॉकआउट चरण में भी नहीं पहुंच सका था।

By भाषा | Published: August 7, 2019 01:57 PM2019-08-07T13:57:10+5:302019-08-07T13:57:10+5:30

Pakistan Cricket Board has decided to not renew the contracts of Mickey Arthur and his support staff | World Cup में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी कोच पर गिरी गाज, नहीं बढ़ाया जाएगा मिकी आर्थर का कॉन्टैक्ट

World Cup में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी कोच पर गिरी गाज, नहीं बढ़ाया जाएगा मिकी आर्थर का कॉन्टैक्ट

googleNewsNext

विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को कहा कि मुख्य कोच मिकी आर्थर और उनके सहयोगी स्टाफ का कार्यकाल नहीं बढ़ाया जाएगा। पीसीबी ने आर्थर, बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर, गेंदबाजी कोच अजहर महमूद और ट्रेनर ग्रांट लुडेन के अनुबंध नहीं बढ़ाने का फैसला लेते हुए कहा कि बेहतर प्रक्रिया से नियुक्तियां की जाएंगी ।

पीसीबी की क्रिकेट समिति की शुक्रवार को हुई बैठक में यह फैसले लिए गए। पाकिस्तान विश्व कप में नॉकआउट चरण में भी नहीं पहुंच सका था। बोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘‘पीसीबी अब चारों पदों के लिए विज्ञापन देगा और उच्च स्तर पर आवेदन मंगवाएगा।’’ सुझाव पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी को दे दिए गए हैं ।

मनी ने कहा, ‘‘समिति ने सर्वसम्मति से फैसला लिया है और उसका मानना है कि अब नये सिरे से आगाज करना होगा। पीसीबी की ओर से मैं मिकी आर्थर, ग्रांट फ्लावर, ग्रांट लुडेन और अजहर महमूद को धन्यवाद देता हूं। हम उन्हें भविष्य के लिये शुभकामना भी देते हैं।’’

Open in app