हुक्का पीते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के वायरल वीडियो पर बोर्ड ने दी सफाई, कहा- नहीं तोड़ा कोई नियम

भारत के खिलाफ बड़ी हार के बाद आलोचना झेल रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सपोर्ट में अब उनका बोर्ड आ गया है।

By सुमित राय | Published: June 18, 2019 12:59 PM2019-06-18T12:59:38+5:302019-06-18T12:59:38+5:30

Pakistan Cricket Board denies rumours of players violating curfew before match against India | हुक्का पीते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के वायरल वीडियो पर बोर्ड ने दी सफाई, कहा- नहीं तोड़ा कोई नियम

हुक्का पीते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के वायरल वीडियो पर बोर्ड ने दी सफाई

googleNewsNext
Highlightsवायरल वीडियो में दावा किया गया कि पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत के मुकाबले से पहले देर रात तक होटल से बाहर थे।वायरल हो रहे वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी हुक्का पीते नजर आ रहे है।पाकिस्तानी कप्तान का उबासी लेने का वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भारत के खिलाफ बड़ी हार के बाद आलोचना झेल रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सपोर्ट में अब उनका बोर्ड आ गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि आईसीसी विश्व कप में भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम के सभी खिलाड़ी रात में समय सीमा से पहले होटल के कमरे में मौजूद थे।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया गया कि पाकिस्तान के खिलाड़ी भारत के मुकाबले से पहले देर रात तक होटल से बाहर थे। वायरल हो रहे वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी हुक्का पीते नजर आ रहे है, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी दिख रही है। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि यह वीडियो मैच के कुछ घंटे पहले का है।

वहीं मैच के दौरान पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के मैदान पर उबासी लेने का वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सरफराज की इस हरकत के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। सरफराज का यह एक्शन उस वक्त सामने आया था, जब भारतीय पारी के दौरान बारिश के बाद दोबारा मैच शुरू हुआ।

पीसीबी के प्रवक्ता ने हालांकि साफ किया कि टीम प्रबंधन द्वारा तय समय से कोई भी खिलाड़ी होटल से बाहर नहीं था। उन्होंने कहा, 'जिस वीडियो की चर्चा हो रही वह दो दिन पुराना है। मैच से पहले वाली रात को सभी खिलाड़ी समय सीमा से पहले होटल में मौजूद थे।' उन्होंने कहा, 'जो खिलाड़ी बाहर गए थे, उन्होंने टीम मैनेजर से इसकी अनुमति ली थी।'

सानिया मिर्जा ने खुद इस वीडियो को लेकर ट्वीट किया है और इस पर सवाल उठाने वाले ट्रोलर्स को जवाब दिया है। वहीं सानिया मिर्जा ने खुद इस वीडियो को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है- 'यह वीडियो हमसे बिना पूछे शूट किया गया है. यह हमारी प्राइवेसी का अनादर है। हमारे साथ हमारा बच्चा भी था। मैच हारने के बाद भी लोगों को खाने-पीने की आजादी है।' साथ ही उन्होंने अगली बार अच्छा कंटेट देने की नसीहत भी दी है।

बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 336 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। भारत से मिले 336 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने अच्छी शुरुआत की और एक विकेट के नुकसान पर 117 रन बना लिए थे। लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी टीम ने 129 के स्कोर तक अपने पांच विकेट गंवा दिए।

तीसरी बार बारिश के कारण खेले रोके जाने तक पाकिस्तान ने 35 ओवर में 6 विकेट पर 166 रन बनाए थे। इसके बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ तब पाकिस्तान को 40 ओवरों में 302 रन बनाने का लक्ष्य मिला, लेकिन पाकिस्तानी टीम 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी।

Open in app