ईद से पहले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने शेयर की तस्वीरें, बोले- तैयारियां मुकम्मल हैं...

इन पोस्ट पर लोगों ने सरफराज अहमद को जमकर लताड़ा। कुछ लोगों ने इसे लेकर पीपल फोर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) को शिकायत भी की।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 6, 2019 05:59 PM2019-08-06T17:59:38+5:302019-08-06T17:59:38+5:30

Pakistan captain Sarfaraz Ahmed draws flak on Twitter for posting ‘Qurbani’ picture ahead of Eid | ईद से पहले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने शेयर की तस्वीरें, बोले- तैयारियां मुकम्मल हैं...

ईद से पहले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने शेयर की तस्वीरें, बोले- तैयारियां मुकम्मल हैं...

googleNewsNext

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने ईद को लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। उन्होंने इस दौरान कुछ पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, लेकिन तारीफ के बदले लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

सरफराज ने एक वीडियो के अलावा कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "तैयारियां मुकम्मल हैं... स्टेज सेट है... ईद-ए-कुर्बान का इंतजार... कुर्बान होने को हमारे बेचारे भी तैयार और बेताब हैं... अल्लाह ताला सब की कुर्बानी और तैयारियां कुबूल फरमाए।"

इन पोस्ट पर लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा। कुछ लोगों ने इसे लेकर पीपल फोर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) को शिकायत भी की।

इन दिनों सरफराज के लिए समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने पीसीबी की क्रिकेट समिति से सिफारिश की है कि सरफराज अहमद को कप्तानी से बर्खास्त किया जाए, जबकि ‘बेहतर परिणाम’ देने के लिए उन्होंने खुद के लिए दो और साल मांगे हैं।

समिति ने विश्व कप सहित पिछले तीन वर्षों में टीम के प्रदर्शन की समीक्षा की। विश्व कप में पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर सका था। सूत्रों के मुताबिक आर्थर ने समिति के सदस्यों को सुझाव दिया कि शादब खान को सीमित ओवरों के प्रारूप में सरफराज की जगह लेनी चाहिए जबकि बाबर आजम को टेस्ट टीम की कमान सौंपनी चाहिए।

Open in app