Pakistan captain Babar Azam accused of sexual abuse by woman said He promised to marry me got me pregnant | बाबर आजम पर महिला ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- शादी का वादा कर 10 साल तक बनाया हवस का शिकार, मैं प्रेग्नेंट हो गई तो...
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsशनिवार को इस माहिला ने एक प्रैस कॉफ्रेंस कर कहा कि बाबर आजम ने उनका यौन शोषण किया है।महिला के मुताबिक बाबर उनसे शादी का वादा कर बाद में मुकर गए हैं।महिला ने खुलासा किया कि पुलिस में जाने से पहले बाबर ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने बड़ा आरोप लगाया है। बाबर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस महिला ने 10 साल तक यौन शोषण (करने का गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वह और बाबर स्कूल के दोस्त हैं और क्रिकेटर ने 2010 में उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। पाकिस्तानी जर्नलिस्ट साज सादिक ने अपने टि्वटर हैंडल से इस महिला की प्रेस कॉन्फ्रेस की वीडियो पोस्ट की है। 

वीडियो में महिला खुद के लिए इंसाफ मांगती दिखाई पड़ रही है। महिला वीडियो में कहती हैं कि बाबर ने 10 साल तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। महिला ने कहा कि उन्होंने बुरे वक्त में बाबर का साथ दिया और उनकी आर्थिक रूप से भी मदद की। लेकिन अपना काम निकल जाने के बाद बाबर ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। इतना ही नहीं बाबर ने महिला को पुलिस में जाने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। 

महिला ने बताया, मैं बाबर आजम को स्कूल के दिनों से जानती हूं और हम अच्छे दोस्त थे। साल 2010 में बाबर ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन हमारे घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था इसलिए बाबर साल 2011 में मुझे भगाकर ले गए। उन्होंने मुझे अलग अलग जगहों पर रखा।  मगर बाद में उन्होंने मुझसे शादी का अपना इरादा बदल दिया। इस दौरान मैं प्रेंग्नेंट भी हो गई थी। फिलहाल इन आरोपों को लेकर बाबर आजम और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कई बयान नहीं आया है।


 

Web Title: Pakistan captain Babar Azam accused of sexual abuse by woman said He promised to marry me got me pregnant

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे