Video: विकेट की खुशी मनाने पर लचकी थी पाक के इस गेंदबाज की गर्दन, इस बार दूसरे खिलाड़ी से मनवाया जश्न

Pak vs Zim: हसन अली को दूसरे वनडे मैच में विकेट का जश्न मनाना भारी पड़ गया था और उनकी गर्दन लचक गई थी।

By सुमित राय | Published: July 23, 2018 10:25 AM2018-07-23T10:25:00+5:302018-07-23T10:25:00+5:30

Pak vs Zim: Hasan Ali calls Shadab Khan to celebrate Wicket | Video: विकेट की खुशी मनाने पर लचकी थी पाक के इस गेंदबाज की गर्दन, इस बार दूसरे खिलाड़ी से मनवाया जश्न

Pak vs Zim: Hasan Ali calls Shadab Khan to celebrate Wicket

googleNewsNext

बुलावायो, 23 जुलाई। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने पांचवें और आखिरी वनडे मैच में जिम्बाब्वे को 131 रनों से मात देकर सीरीज 5-0 से अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 364 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम ने एक बार फिर अपने प्रदर्शन से निराश किया और 50 ओवरों में चार विकेट पर 233 रन ही बना पाई।

इस मैच में पाकिस्तान की ओर से हसन अली और मोहम्मद नवाज को दो-दो सफलता मिली। हसन अली को दूसरे वनडे मैच में विकेट का जश्न मनाना भारी पड़ गया था और उनकी गर्दन लचक गई थी। इसलिए आखिरी वनडे में उन्होंने जश्न मनाने से पहले ध्यान रखा और इसके लिए साथी खिलाड़ी की मदद ली। इसके बाद ग्राउंड में खड़े सभी खिलाड़ी हंसने लगे।

दरअसल, मैच में 15वें ओवर की तीसरी गेंद पर हसन अली ने जिम्बाब्वे के कप्तान हेमिल्टन मस्काद्जा को आउट किया। इसके बाद उनको दूसरे वनडे का वाक्या याद आ गया और उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी शादाब खान को पास बुलाया। इसके बाद शादाब ने हसन के स्टाइल में जश्न मनाया।


बता दें कि जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे में हसन अली ने रेयान मरे को आउट करने के बाद अपने चिर-परिचित अंदाज में जश्न मनाया, लेकिन इससे उनकी गर्दन में कुछ खिंचाव आ गया। उनके साथ खिलाड़ी उनके पास पहुंचे लेकिन वह उनसे हाथ मिलाने के बजाय जमीन पर बैठ गए। हालांकि दर्द के बावजूद उन्होंने अपना ये ओवर पूरा किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर हसन अली का जमकर मजाक उड़ा था।


बता दें कि पांच मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान की टीम ने पहले मैच में 201 रनों से जीत दर्ज की थी। इसके बाद पाकिस्तान ने दूसरे और तीसरे वनडे में जिम्बाब्वे को 9-9 विकेट से मात दी थी। चौथे मैच में पाकिस्तान ने 244 रनों के बड़े अंतर से जिम्बाब्वे को हराया था। वहीं पांचवें वनडे में पाकिस्तान ने इमाम उल हक (110) और बाबर आजम (नाबाद 106) की शतकीय पारी की बदौलत पांचवें वनडे मैच में मेजबान जिम्बाब्वे को 131 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप कर दिया।

Open in app