PAK vs NZ: Kane Williamson involved in bizarre incident in 3rd test match presentation ceremony, Watch Video | PAK vs NZ: केन विलियम्सन ने पाकिस्तान पर जीत के बाद खुद ही ले ली ट्रॉफी, फेंक दिया चेक, वीडियो वायरल
केन विलियम्सन ने जीत के बाद फेंक दिया चेक

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन पाकिस्तान के खिलाफ अबू धाबी में शानदार शतक जड़कर अपनी टीम को यादगार सीरीज दिलाने को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन जीत के बाद अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान केन विलियम्सन एक बेहद अजीबोगरीब घटना का हिस्सा बन गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इस मैच के प्रेजेंटशन सेरेमनी के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जो बहुत कम देखने को मिलता है। पाकिस्तान को तीसरे टेस्ट में जोरदार जीत के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन पोडियम पर गए और खुद ही ट्रॉफी ले ली, जबकि रमीज राजा उस पैनलिस्ट का नाम ले रहे थे, जिसके हाथों विलियम्सन को विजेता ट्रॉफी दी जानी थी। 

शुक्रवार को अबू धाबी टेस्ट के आखिरी दिन न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 123 रन से हराते हुए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। ये न्यूजीलैंड की घर के बाहर 49 सालों में पाकिस्तान के खिलाफ पहली टेस्ट सीरीज है। लेकिन विलियम्सन ने खुद ही ये ट्रॉफी ले ली। 


इतना ही नहीं विलियम्सन जब अपनी टीम के साथ ग्रुप फोटो के लिए पहुंचे तो एक साथी खिलाड़ी द्वारा हाथ में पकड़े गए चेक को भी फेंक दिया। सही खेल भावना से क्रिकेट खेलने के लिए पहचाने जाने वाली न्यूजीलैंड टीम के लिए ऐसा दृश्य दुर्लभ है।

इस मैच की दूसरी पारी में केन विलियम्सन ने 139 रन की जोरदार पारी खेलते हुए न्यूजीलैंड को पाकिस्तान पर 123 रन से जीत में अहम भूमिका निभाई।

इससे पहले पाकिस्तानी टीम को ट्विटर पर इस ट्रॉफी को 'ओए होए ट्रॉफी' नाम दिए जाने के लिए ट्रोल किया गया था। पाकिस्तानी टीम ने न्यूजीलैंड को टेस्ट सीरीज से पहले टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप किया था। वहीं तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से बराबर रही थी। वहीं टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तानी स्पिनर यासिर शाह 82 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे तेज 200 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे।


Web Title: PAK vs NZ: Kane Williamson involved in bizarre incident in 3rd test match presentation ceremony, Watch Video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे