पाकिस्तानी फैन ने कोहली से की भावुक अपील, कहा- पाक आएं और यहां भी क्रिकेट खेलें, हम आपसे...

फैन की यह अपील पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच लाहौर स्थित गद्दाफी स्टेडियम में मैच के दौरान देखने को मिली।

By सुमित राय | Published: October 10, 2019 03:52 PM2019-10-10T15:52:08+5:302019-10-10T15:52:42+5:30

Pak fan requests Virat Kohli to play in Pakistan | पाकिस्तानी फैन ने कोहली से की भावुक अपील, कहा- पाक आएं और यहां भी क्रिकेट खेलें, हम आपसे...

पाकिस्तानी फैन ने कोहली से पाकिस्तान आकर खेलने की अपील की है।

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली से अपील की है और पाकिस्तान आकर खेलने के लिए कहा है।फैन की यह अपील पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच के दौरान देखने को मिली।

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल रही है। इस बीच पाकिस्तानी फैन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से अपील की है और पाकिस्तान आकर खेलने के लिए कहा है। फैन की यह अपील पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच लाहौर स्थित गद्दाफी स्टेडियम में मैच के दौरान देखने को मिली।

दरअसल, पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच मैच के दौरान एक पाकिस्तानी फैन पोस्टर लिए खड़ा दिखा, जिसमें विराट कोहली के नाम संदेश लिखा था। पोस्टर पर फैन ने लिखा था, 'विराट कोहली (Virat Kohli) हम आपको पाकिस्तान में खेलते देखना चाहते हैं।'

इस फैन की इस तस्वीर को @shahbazSSQ नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया और विराट कोहली को टैग करते हुए लिखा, 'विराट कोहली (Virat Kohli) हम उम्मीद करते हैं कि आप पाकिस्तान आएं और यहां भी क्रिकेट खेलें। हम आपसे प्यार करते हैं, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। आपको पाकिस्तान की ओर से ढेर सारा प्यार #PakVsSri #Lahore #Pakistan।

पाकिस्तानी फैन के इस पोस्ट पर लोगों का जबरदस्त रीएक्शन आ रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन भारतीय फैंस पाकिस्तान से अपनी जमीन पर आतंकवाद को रोकने की भी बात कर रहे हैं।

बता दें कि साल 2008 में हुए मुंबई हमलों के बाद से ही भारत और पाकिस्तान की टीमें एक-दूसरे के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलती हैं। हालांकि दोनों टीमें आईसीसी टूर्नामेंट में एक दूसरे के खिलाफ खेलती आ रही है और 16 जून को आईसीसी वर्ल्ड में दोनों टीमें आमने-सामने आई थीं।

Open in app