Pacer Ashok Dinda injured during Syed Mushtaq Ali Trophy practice game | Video: बल्लेबाज ने खेला इतना तेज शॉट, गेंदबाजी कर रहे टीम इंडिया के फास्ट बॉलर के चेहरे पर लगी गेंद
अशोक डिंडा चेहरे पर गेंद लगने के बाद मैदान पर गिर गए।

Highlightsअशोक डिंडा को अपनी ही गेंद पर कैच लपकने के प्रयास में गेंद उनके चेहरे पर लग गई।घटना सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए बंगाल के प्रैक्टिस कैंप के दौरान हुई।इस बार रणजी ट्रॉफी में डिंडा ने बंगाल के लिए सबसे ज्यादा 8 मैचों में 28 विकेट लिए।

बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को कोलकाता के ईडन गार्डेन पर सोमवार को मुश्ताक अली टी20 प्रैक्टिस मैच के दौरान अपनी ही गेंद पर कैच लपकने के प्रयास में गेंद उनके चेहरे पर लग गई और वो घायल हो गए। इसके बाद डॉक्‍टरों की देखरेख में उनका एक्‍स-रे और सिटी स्‍कैन कराया गया और उन्हें दो दिन आराम की सलाह दी गई है।

यह घटना उस समय हुई जब बल्लेबाज बीरेंदर विवेक सिंह ने स्ट्रेट ड्राइव लगाया और डिंडा ने कैच लपकने की कोशिश की। गेंद उनके हाथ से छूटकर माथे पर जा लगी।

यह घटना 23 फरवरी से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए बंगाल के प्रैक्टिस कैंप के दौरान हुई। वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि गेंद बहुत तेज लगी होगी।


बंगाल क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया, 'डिंडा ने ड्रेसिंग रूम में लौटने से पहले ओवर पूरा किया। एहतियात के तौर पर उसका स्कैन कराया गया है। चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन उसे दो दिन आराम की सलाह दी गई है।'

बंगाल की टीम मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में 21 फरवरी को कटक में मिजोरम के खिलाफ पहला मैच खेलेगी।

अशोक डिंडा घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं। हाल ही में समाप्त हुई रणजी ट्रॉफी में डिंडा ने बंगाल के लिए एक बार फिर सबसे ज्यादा 8 मैचों में 28 विकेट लिए।

हालांकि आईपीएल 2019 की नीलामी में उन्‍हें कोई भी खरीददार नहीं मिला। यह दूसरा साल है जब डिंडा को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है। अशोक डिंडा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी खेले हैं और उन्होंने 13 वनडे मैचों में 12 विकेट लिए हैं, जबकि 9 टी20 मैचों में 17 सफलता हासिल की है।


Web Title: Pacer Ashok Dinda injured during Syed Mushtaq Ali Trophy practice game
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे