Only India have the tools to challenge Australia in Australia: Michael Vaughan after Pakistan's horror run | इस साल घर में अजेय रही ऑस्ट्रेलिया, माइकल वॉन ने बताया कौन सी टीम दे सकती है मात
इस साल घर में अजेय रही ऑस्ट्रेलिया, माइकल वॉन ने बताया कौन सी टीम दे सकती है मात

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से शिकस्त दी है। ऑस्ट्रेलिया ने इस साल अपने घर में पांच टेस्ट खेले हैं, जिसमें से उसने चार में जीत दर्ज की है जबकि एक ड्रॉ रहा है। 

ऑस्ट्रेलिया को यह ड्रॉ भारत के खिलाफ खेलना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया की इस शानदार प्रदर्शन पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि केवल भारत ही एक ऐसी टीम है जो मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हरा सकती है।

वॉन ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच समाप्त हुए दूसरे टेस्ट मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, "ऑस्ट्रेलिया को इन परिस्थितियों में हराने के लिए सिर्फ भारत के पास ही उपकरण मौजूद है।"

भारतीय टीम अगले साल ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। ऑस्ट्रेलिया की अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ यह लगातार पांचवीं सीरीज जीत है और हर बार कंगारूओं ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ किया है।

वहीं, पाकिस्तान की ऑस्ट्रेलिया में यह लगातार 14वीं टेस्ट हार है। इस मैदान पर पाकिस्तान की यह दूसरी हार है। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस साल में घर में एक भी मैच नहीं हारी है।

Web Title: Only India have the tools to challenge Australia in Australia: Michael Vaughan after Pakistan's horror run
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे