एक दिन पहले ही हुआ था इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में चयन, अब कोरोना पॉजिटिव निकला केकेआर का यह खिलाड़ी

Prasidh Krishna tests positive for Covid-19: बायो-बबल में कई खिलाड़ियों को सहयोगी सदस्यों के कोरोना पॉजिटव होने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

By अमित कुमार | Published: May 8, 2021 04:18 PM2021-05-08T16:18:27+5:302021-05-08T16:31:33+5:30

one mre player KKR camp to test positive Prasidh Krishna tests positive for Covid-19 | एक दिन पहले ही हुआ था इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में चयन, अब कोरोना पॉजिटिव निकला केकेआर का यह खिलाड़ी

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsतेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती आईपीएल के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे।टीम इंडिया 18 जून से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ इंग्‍लैंड में वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलेगी।

Prasidh Krishna tests positive for Covid-19: कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णाकोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव मिलने के बाद बेंगलुरु स्थित अपने घर में पृथकवास पर है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने यह जानकारी दी। इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में 25 साल के प्रसिद्ध को स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर रखा गया है। 

वह इस खतरनाक वायरस के चपेट में आने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी है। बीसीसीआई के सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘प्रसिद्ध कोविड-19 पॉजिटिव है और फिलहाल बेंगलुरु स्थित अपने घर में पृथकवास पर है।’’ उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और टिम सीफर्ट केकेआर के उन खिलाड़ियों में शामिल है जो जांच में पॉजिटिव मिले है। 

बीसीसीआई सूत्र के मुताबिक प्रसिद्ध और वारियर एक अभ्यास सत्र के दौरान चक्रवर्ती से इस वायरस से संक्रमित हुए। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध और चक्रवर्ती अच्छे दोस्त है। सूत्र ने कहा, ‘‘ भारत के सभी खिलाड़ियों ने जांच में दो नेगेटिव परिणाम के साथ तीन मई को बायो-बबल (जैव सुरक्षित) छोड़ दिया था। वह हालांकि बेंगलुरु पहुंचने पर पॉजिटिव मिले।’’ 

बीसीसीआई को उम्मीद है कि ब्रिटेन रवाना होने से पहले 25 मई को टीम के बायो-बबल में प्रवेश करने तक कृष्णा इस बीमारी से उबर जाएंगे। न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट भी जांच में पॉजिटिव आने के बाद अहमदाबाद में पृथकवास में रहेंगे और फिर चेन्नई में निजी अस्पताल में उपचार करायेंगे । सीफर्ट का रवानगी से पहले दोनों आरटीपीसीआर पॉजिटिव आया है। उन में इस बीमारी के मामलू लक्षण है। (भाषा इनपुट के साथ)

Open in app