IPL 2020: सारा तेंदुलकर के बर्थडे पर नहीं चला शुभमन गिल का बल्ला, ट्रोलर्स ने इस तरह लिए मजे

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को लेकर कुछ न कुछ लिखते रहते हैं। कई बार इन दोनों की साथ तस्वीरें भी वायरल होती रही है।

By अमित कुमार | Published: October 13, 2020 11:53 AM2020-10-13T11:53:15+5:302020-10-13T11:53:15+5:30

on sara tendulkar birthday shubman gill not played long ining fans goes trolling cricketer | IPL 2020: सारा तेंदुलकर के बर्थडे पर नहीं चला शुभमन गिल का बल्ला, ट्रोलर्स ने इस तरह लिए मजे

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsमुंबई के खिलाफ केकेआर ने इस सीजन का अपना पहला मैच खेला था। पहले मैच शुभमन गिल की जबरदस्त फील्डिंग को देखकर सारा तेंदुलकर ने उन्हें लेकर इंस्टाग्रान स्टोरी डाली थी। सोमवार को आरसीबी के खिलाफ शुभमन का बल्ला नहीं चला।

केकेआर के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने बहुत ही कम समय में अपने खेल से सभी को खासा प्रभावित किया है। पिछले सीजन तक केकेआर के लिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करने वाले शुभमन गिल को इस साल टीम के लिए ओपनिंग करने का मौका मिला है। शुभमन गिल ने कई मुकाबलों में बेहतरीन पारियां भी खेली। लेकिन सोमवार को आरसीबी के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चला। 

मुंबई के खिलाफ केकेआर ने इस सीजन का अपना पहला मैच खेला था। पहले मैच शुभमन गिल की जबरदस्त फील्डिंग को देखकर सारा तेंदुलकर ने उन्हें लेकर इंस्टाग्रान स्टोरी डाली थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर इस कपल्स को लेकर कई तरह की चर्चाएं होने लगी। 12 अक्टूबर को केकेआर का आरसीबी के खिलाफ मैच था। इसी दिन सारा तेंदुलकर अपना जन्मदिन भी मना रही थीं।

इस दिन फैंस उम्मीद लगा रहे थे कि गिल बड़ी पारी खेलेंगे। लेकिन इस मैच में गिल 25 गेंद पर 34 रन बनाकर आउट हो गए। अच्छे फॉर्म में चल रहे गिल के जल्दी आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर से जोड़ते हुए ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार शुभमन गिल को लेकर पोस्ट डाल रहे हैं। 

Open in app