अगले हफ्ते से ट्रेनिंग शुरू करेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी, खाली स्टेडियम में खेलने को तैयार जेम्स एंडरसन

By भाषा | Published: May 16, 2020 01:58 PM2020-05-16T13:58:24+5:302020-05-16T13:59:44+5:30

No crowds, no problem for England pacer James Anderson | अगले हफ्ते से ट्रेनिंग शुरू करेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी, खाली स्टेडियम में खेलने को तैयार जेम्स एंडरसन

अगले हफ्ते से ट्रेनिंग शुरू करेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी, खाली स्टेडियम में खेलने को तैयार जेम्स एंडरसन

googleNewsNext

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि वह टीम के लिये इस सत्र में खेलने को लेकर रोमांचित हैं, भले ही उन्हें ये मैच दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेलने पड़े।

इंग्लैंड के क्रिकेटर अगले हफ्ते से सीमित व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू करेंगे। इंग्लैंड एंव वेल्स क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि वे कोरोना वायरस के कारण स्थगित सत्र शुरू कर सकते हैं, लेकिन अधिकारियों का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय मैच दर्शकों के बिना ही खेले जा सकते हैं।

एंडरसन का उत्साह हालांकि इस बात से कम नहीं हुआ है और वह इंग्लैंड के लिये खेलने के लिये बेताब हैं। इस तेज गेंदबाज ने नयी गेंद के उनके साथी स्टुअर्ट ब्राड से इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत करते हुए कहा, ‘‘हम इन गर्मियों में जिस तरह से क्रिकेट खेलने की संभावना के बारे में बात कर रहे हैं, वह एक तरह से रोमांचित करने वाला है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि जहां तक सुरक्षा का संबंध है तो मुझे ऐसे खेलने में कोई परेशानी नहीं होगी। हम काफी लंबे समय से इंग्लैंड के लिये खेल रहे हैं। हमारे पास कुछ शानदार लोग हैं जो हर संभावना पर काम कर रहे हैं ताकि हम आगे बढ़ें।’’ सैंतीस वर्ष के इस अनुभवी गेंदबाज ने कहा कि उन्हें लंकाशर के लिये काउंटी मैचों में कम दर्शकों के साथ खेलने का अनुभव है।

Open in app