Nitish Rana Pays Special Tribute To Father-In-Law After Scoring Cracking Half-Century. Watch | Video: अर्धशतक जड़ने के बाद नितीश राणा ने दिखाई 'खास जर्सी', दिवंगत ससुर को इस तरह किया याद
अर्धशतक जड़ने के बाद ससुर के नाम की जर्सी दिखाते नितीश राणा।

Highlightsकेकेआर ने दिल्ली को 59 रन से हराया।नितीश राणा ने खेली अर्धशतकीय पारी।फिफ्टी जड़ने के बाद निकाली खास जर्सी।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने नीतिश राणा (81 रन) और हरफनमौला सुनील नारायण (64 रन) के अर्धशतकों के बाद वरुण चक्रवर्ती (20 रन देकर पांच विकेट) की फिरकी की बदौलत शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 59 रन से करारी शिकस्त दी।

नितीश राणा-सुनील नरेन के दम पर केकेआर का विशाल स्कोर

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की शुरुआत एक बार फिर खराब रही। एनरिच नोर्त्जे ने दूसरे ही ओवर में शुभमन गिल को 9 के स्कोर पर आउट कर पवेलियन भेजा। इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी एक बार फिर फ्लॉप साबित रहे। राहुल त्रिपाठी 13 रन बनाकर एनरिच की गेंद पर बोल्ड हो गए। कगिसो रबाडा ने दिनेश कार्तिक को तीन के स्कोर पर ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट कराया।  

तीन विकेट जल्दी गंवाने के बाद सुनील नरेन और नीतीश राणा ने टीम को संभालने का काम किया। नीतीश राणा और सुनील नरेन के बीच 56 गेंदों में 115 रनों की धमाकेदार साझेदारी हुई। नरेन को रबाडा ने अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच आउट कराया। दिल्ली की तरफ से एनरिच नोर्त्जे और कगिसो रबाडा ने दो-दो विकेट झटके।  वहीं मार्क्स स्टोइनिस को दो सफलताएं हासिल हुई।

फिफ्टी जड़ने के बाद नितीश राणा ने निकाली खास जर्सी

मैच में अर्धशतक जड़ने के बाद नितीश राणा ने एक जर्सी निकाली, जिसमें उनके ससुर सुरेंद्र मारवाह का नाम लिखा हुआ था, जिनका बीते दिन निधन हो गया। इस दौरान ड्रेसिंग रूम ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया।

दिल्ली को हार से नहीं बचा सके कप्तान अय्यर

कप्तान श्रेयस अय्यर (47) ने ऋषभ पंत के साथ 62 रन की साझेदारी कर टीम को संभालने की कोशिश की, लेकिन दिल्ली की हार नहीं बचा सके। टारगेट का पीछा करते हुए दिल्ली निर्धारित ओवरों में 9 विकेट गंवाकर सिर्फ 135 रन ही बना सकी।

पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ महज 84 रन पर सिमटकर हार का सामना करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इस जीत से शानदार वापसी की। उसके अब 11 मैचों में 12 अंक हो गये हैं जिससे वह चौथे स्थान पर बनी हुई है। 

Web Title: Nitish Rana Pays Special Tribute To Father-In-Law After Scoring Cracking Half-Century. Watch

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे