IPL 2020: खिताब जीतने की खुशी में नीता अंबानी से हो गई ये बड़ी गलती, फिर ऐसे मांगी माफी, वीडियो वायरल

मुंबई ने मंगलवार को फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर अपने खिताब का बचाव किया। अब वह आईपीएल की सबसे सफल टीम भी बन गयी है।

By अमित कुमार | Published: November 12, 2020 10:59 AM2020-11-12T10:59:15+5:302020-11-12T11:01:16+5:30

Nita Ambani crashes Quinton de Kock interview after Mumbai Indians triumph video viral | IPL 2020: खिताब जीतने की खुशी में नीता अंबानी से हो गई ये बड़ी गलती, फिर ऐसे मांगी माफी, वीडियो वायरल

क्विंटन डिकॉक के साथ नीता अंबानी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsडिकॉक ने कहा कि परिवार से दूर रहना मुश्किल था लेकिन यह शानदार अहसास है।स्टार स्पोर्ट्स को इंटरव्यू देते समय डिकॉक बात कर रहे थे कि तभी नीता अंबानी वहां पहुंच गई।इंटरव्यू के दौरान सभी खिलाड़ियों ने टीम के साथ अपने अनुभवों को साझा किया।

दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात देकर मुंबई ने पांचवीं बार खुद को आईपीएल का चैंपियन बनाया। इस जीत के बाद मैदान पर खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। इस बीच टीम की मालकिन नीता अंबानी लाइव इंटरव्यू के बीच में आ गई। गलती का एहसास होते ही उन्होंने तुरंत ही माफी मांगी। दरअसल, क्विंटन डिकॉक और नाथन कुल्टर नाईल इंटरव्यू दे रहे थे, तभी नीता अंबानी वहां आकर उनसे हाथ मिलाने लगी। 

आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स को इंटरव्यू देते समय डिकॉक बात कर रहे थे कि तभी नीता अंबानी वहां पहुंच गई। अचानक से नीता ने डीकॉक को आवाज लगाई और इंटरव्यू रुक गया। हालांकि तुरंत ही वह चलीं भी गईं। खुशी के माहौल के बीच मैदान पर फिर ठहाके भी गूंजने लगे। इंटरव्यू के दौरान सभी खिलाड़ियों ने टीम के साथ अपने अनुभवों को साझा किया। 

डिकॉक ने कहा कि परिवार से दूर रहना मुश्किल था लेकिन यह शानदार अहसास है। इसको लेकर सवाल उठाये जा रहे थे कि क्या मुंबई इंडियंस खिताब का बचाव कर सकता है। सहयोगी स्टाफ हर किसी ने अपनी अहम भूमिका निभायी। उनके सहयोग के बिना यह संभव नहीं था। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने कहा कि पहली बार चैंपियन टीम का हिस्सा बनकर अच्छा महसूस हो रहा है। 

कूल्टर नाइल ने कहा कि पैटिनसन बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा था इसलिए मैं अपने लिये मौके का इंतजार करके खुश था जो कि मुझे मिला। टूर्नामेंट के आखिर में अच्छा प्रदर्शन करना शानदार रहा। किरोन पोलार्ड ने कहा कि यह बहुत अच्छा अहसास है कि मैं पिछले 11 वर्षों से इस टीम से जुड़ा हूं और यह पांचवीं ट्राफी है। मुंबई के पास जितनी ट्राफी हैं, जैसा कौशल है, आप यह कह सकते हो कि मुंबई सर्वश्रेष्ठ टी20 टीम है।

Open in app