पाकिस्तानी पत्रकार ने श्रीलंकाई बल्लेबाज से शतक के बारे में पूछा, जवाब मिला- मैं डिकवेला हूं, पहले ही आउट हो गया हूं

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पाकिस्तानी पत्रकार ने श्रीलंकाई विकेटकीपर निरोशन डिकवेला को धनंजय डिसिल्वा समझ लिया।

By सुमित राय | Published: December 13, 2019 12:25 PM2019-12-13T12:25:47+5:302019-12-13T12:25:47+5:30

Niroshan Dickwella's hilarious response to reporter who addressed him as Dhanajaya de Silva | पाकिस्तानी पत्रकार ने श्रीलंकाई बल्लेबाज से शतक के बारे में पूछा, जवाब मिला- मैं डिकवेला हूं, पहले ही आउट हो गया हूं

पाकिस्तानी पत्रकार ने श्रीलंकाई बल्लेबाज से शतक के बारे में पूछा, जवाब मिला- मैं डिकवेला हूं, पहले ही आउट हो गया हूं

googleNewsNext
Highlightsदिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंकाई टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए थे।खेल खत्म होने तक धनंजय डिसिल्वा 72 और दिलरुवान परेरा 2 रन बनाकर खेल रहे थे।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश के कारण सिर्फ 18 ओवर की ही मैच हो पाया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसा वाक्या देखने को मिला जब वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

दरअसल, दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पाकिस्तानी पत्रकार ने श्रीलंकाई विकेटकीपर निरोशन डिकवेला को धनंजय डिसिल्वा समझ लिया। इसके बाद पत्रकार ने उनके शतक के बारे में पूछा, जिसके बाद डिकवेला का जवाब सुनकर सभी हंसने लगे।

पत्रकार ने डिकवेला से पूछा, 'क्या आप शतक के बारे में सोच रहे हैं?' इस डिकवेला ने तुरंत जवाब दिया, 'मैं डिकवेला हूं, डिसिल्वा नहीं। मै आउट होकर पवेलियन में हूं। शायद दूसरी पारी में शतक के बारे में सोच सकता हूं।'

बता दें कि दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंकाई टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए थे। खेल खत्म होने तक धनंजय डिसिल्वा 72 और दिलरुवान परेरा 2 रन बनाकर खेल रहे थे। मैच के पहले दिन श्रीलंका ने 5 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए थे, लेकिन दूसरे दिन सिर्फ 18 ओवर का खेल हो पाया।

Open in app