विराट से झगड़े के बाद दरवाजा तोड़ने वाले अंपायर से खफा है बीसीसीआई, जानें क्या हो सकती है कार्रवाई?

इंग्लैंड के अंपायर नीजल लॉन्ग को विराट कोहली से बहस के बाद स्टेडियम के एक कमरे के दरवाजे को कथित रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए बीसीसीआई का कोपभाजन बनना पड़ सकता है।

By भाषा | Published: May 7, 2019 01:03 PM2019-05-07T13:03:24+5:302019-05-07T13:03:24+5:30

Nigel Llong unlikely to be removed from IPL Final after spat with Virat Kohli | विराट से झगड़े के बाद दरवाजा तोड़ने वाले अंपायर से खफा है बीसीसीआई, जानें क्या हो सकती है कार्रवाई?

विराट से झगड़े के बाद दरवाजा तोड़ने वाले अंपायर से खफा है बीसीसीआई

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली और इंग्लिश अंपायर नीजल लॉन्ग के बीच नोबॉल को लेकर बहस हुई थी।रॉयल चैलेंजर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच 4 मई यानि शनिवार को खेला गया था।कोहली से बहस के बाद नीजल लॉन्ग ने गुस्से में अंपायर रूप के दरवाजे को लात मारी थी।

नई दिल्ली, सात मई। इंग्लैंड के अंपायर नीजल लॉन्ग को विराट कोहली से बहस के बाद स्टेडियम के एक कमरे के दरवाजे को कथित रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए बीसीसीआई का कोपभाजन बनना पड़ सकता है, लेकिन भारतीय बोर्ड 12 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल से उन्हें नहीं हटाएगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान कोहली ने शनिवार को बेंगलुरु में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान नोबॉल के एक विवादित फैसले को लेकर अंपायर से बहस की थी जिस पर वह भड़क गए थे।

रिपोर्ट के अनुसार आईसीसी एलीट पेनल के अंपायर ने पारी के ब्रेक के दौरान अंपायरों के कमरे का दरवाजा जोर से पीटकर क्षतिग्रस्त कर दिया। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि लॉन्ग को इस पर सफाई देनी पड़ सकती है, लेकिन वह हैदराबाद में होने वाले आईपीएल फाइनल से नहीं हटेंगे।

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के सचिव आर सुधाकर राव ने कहा कि अंपायर ने नुकसान की भरपाई कर दी है। केएससीए अधिकारियों के कहने के बाद उन्होंने 5000 रुपये दिए और उसकी रसीद भी मांगी। लॉन्ग 56 टेस्ट, 123 वनडे और 32 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं और विश्व कप के अंपायरों में से एक होंगे।

Open in app