बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने कर दिया केएल राहुल को अनफॉलो? जानिए आखिर क्या है सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ केएल राहुल का नाम काफी लंबे वक्त तक जोड़ा जाता रहा है। हालांकि एक्ट्रेस ने साफ कर दिया था कि वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 27, 2020 01:41 PM2020-04-27T13:41:00+5:302020-04-27T13:41:00+5:30

Nidhhi Agerwal unfollowed indian cricketer KL Rahul? | बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने कर दिया केएल राहुल को अनफॉलो? जानिए आखिर क्या है सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने कर दिया केएल राहुल को अनफॉलो? जानिए आखिर क्या है सच्चाई

googleNewsNext

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच हमेशा से ही खास रिश्ता रहा है। कई भारतीय खिलाड़ियों ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी रचाई, जबकि कुछ क्रिकेटर्स का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस के जुड़ा भी। वर्तमान में भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी की बेहद खास दोस्ती चर्चा का विषय बनी हुई है।

लोकेश के जन्मदिन पर अथिया ने अपने प्रेम का सार्वजनिक ऐलान कर दिया था। उन्होंने लिखा- जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई... My Person। इसके बाद अफवाह फैल गई कि लोकेश राहुल की कथित तौर से पूर्व प्रेमिका ने उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

हालांकि निधि अग्रवाल ने खुद इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा, "मैंने लोकेश को अनफॉलो नहीं किया है और हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं।'' निधि और लोकेश एक ही शहर (बैंगलोर) से हैं और दोनों के कुछ आम दोस्त हैं।

एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को लोकेश राहुल की कथित पूर्व प्रेमिका बताया जाता है। अथिया शेट्टी से पहले इस भारतीय बल्लेबाज का नाम निधि से जोड़ा गया था।

ऐसी चर्चा थी कि बॉलीवुड फिल्म मुन्ना माइकल में अभिनय करने वाली निधि एक भारतीय बल्लेबाज को डेट कर रही थीं, लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया।

Open in app