चहल की पत्नी धनश्री ने विराट कोहली, मैक्सवेल और एबी को सिखाया डांस, युजवेंद्र भी थिरके, वीडियो वायरल

लेग स्पिनर युजवेंद चहल की पत्नी धनश्री वर्मा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, ग्लैन मैक्सवेल सहित कई खिलाड़ियों को डांस स्टेप सिखा रही हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 26, 2021 04:31 PM2021-11-26T16:31:29+5:302021-11-26T16:32:47+5:30

Yuzvendra Chahal's wife Dhanashree Verma teaches Virat Kohli AB de Villiers, Glen Maxwell dance video goes VIRAL | चहल की पत्नी धनश्री ने विराट कोहली, मैक्सवेल और एबी को सिखाया डांस, युजवेंद्र भी थिरके, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। विराट कोहली सहित कई खिलाड़ी स्टेप कर रहे हैं। (file photo)

Next
Highlightsटीम के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया था।वीडियो का निर्देशन युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने किया है।वायरल हुए बीटीएस वीडियो में विराट को हुक-स्टेप सिखाते देखा जा सकता है।

बेंगलुरुः भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। धनश्री टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, ग्लैन मैक्सवेल सहित कई खिलाड़ियों को डांस स्टेप सिखा रही हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को हाल ही में एक संगीत वीडियो में दिखाया गया था, जिसे टीम के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया था। वीडियो का निर्देशन युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने किया है।

अब वायरल हुए बीटीएस वीडियो में विराट को हुक-स्टेप सिखाते देखा जा सकता है। हर्ष उपाध्याय के संगीत के साथ धनश्री द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। विराट कोहली सहित कई खिलाड़ी स्टेप कर रहे हैं।

एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी को भी जारी किए गए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए संगीत वीडियो में एक पैर हिलाते हुए देखा जा सकता है। आरसीबी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "एकजुटता का जश्न मनाते हुए और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की साहसिक भावना को निभाते हुए। हमारे सभी खिलाड़ियों को विशेष धन्यवाद जो आरसीबी के रंग पहनते हैं और मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देते हैं।"

डांस म्यूजिक वीडियो को निर्देशित और कोरियोग्राफ करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, धनश्री वर्मा ने कहा, "आरसीबी क्रिकेटरों के साथ इस वीडियो पर काम करने में बहुत मजा आया। आरसीबी के खिलाड़ियों के हर काम में उनके प्रयास को देखकर, मैंने सराहना करना शुरू किया। RCB मेरा परिवार है और इस वीडियो को टीम के प्रत्येक सदस्य और वहां मौजूद हजारों प्रशंसकों को समर्पित हैं।"

Open in app