चहल-धनश्री के बीच सब कुछ सही नहीं? धनश्री ने इंस्टाग्राम से हटाया 'चहल' सरनेम, चहल की मिस्ट्री पोस्ट चर्चा में

सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी पोस्ट के चलते चर्चा में रहने वाली धनश्री और चहल की जोड़ी आजकल किसी और वजह से चर्चा में है। कुछ ही समय पहले धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम से 'चहल' का सरनेम हटा दिया है। इसके कारण कयास लगने लगे हैं कि दोनो के बीच सबकुछ सही नहीं है।

By शिवेंद्र राय | Published: August 18, 2022 03:07 PM2022-08-18T15:07:45+5:302022-08-18T15:11:31+5:30

Yuzvendra Chahal shares cryptic post as Dhanashree changes surname on Instagram | चहल-धनश्री के बीच सब कुछ सही नहीं? धनश्री ने इंस्टाग्राम से हटाया 'चहल' सरनेम, चहल की मिस्ट्री पोस्ट चर्चा में

धनश्री ने हटाया चहल सरनेम

googleNewsNext
Highlightsधनश्री ने इंस्टाग्राम से चहल सरनेम हटायाचहल ने भी स्टोरी पोस्ट कर लिखा, 'न्यू लाइफ लोडिंग'दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं होने की चर्चा

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टॉर स्पिनर यजुवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा को क्रिकेट जगत की सबसे मशहूर जोड़ियों में गिना जाता है। जब भी यजुवेंद्र चहल कोई उप्लब्धि हासिल करते हैं या मैदान में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तब सबसे ज्यादा खुशी धनश्री ही जाहिर करती हुई नजर आती हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिससे कयास लगने लगे हैं कि दोनो के बीच सबकुछ सही नहीं है।

फिलहाल क्रिकेट से दूर यजुवेंद्र चहल अपनी शादी-शुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल उनकी पत्नी धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'चहल' सरनेम हटा दिया है। पहले धनश्री अपना पूरा नाम धनश्री वर्मा चहल लिखती थीं। लेकिन अब उनके इंस्टाग्राम पर सिर्फ धनश्री वर्मा लिखा देखा जा सकता है। इसके तुरंत बाद यजुवेंद्र चहल ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी जिस पर लिखा था, 'न्यू लाइफ लोडिंग'।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर दोनो के फैंस कई तरह के कयास लगाने लगे। हालांकि अभी तक यजुवेंद्र चहल या धनश्री में से किसी ने भी कोई बयान नहीं दिया है इसलिए कुछ भी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता।

दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी की थी। धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं और सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो काफी सुर्खियों में रहते हैं। धनश्री यूट्यूब पर डांस भी सिखाती हैं। कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में यजुवेंद्र चहल की धनश्री से पहली मुलाकात एक ऑनलाइन क्लास के दौरान ही हुई थी। जल्द  ही दोनों दोस्त बन गए और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। चहल और धनश्री ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी की थी और सोशल मीडिया के जरिए ही इसकी जानकारी दी थी। चहल धनश्री के डांस वीडियोज में भी नजर आते हैं और दोनो की जोड़ी खूब पसंद भी की जाती है। 

आईपीएल में लंबे समय तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का हिस्सा रहे चहल अब राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। चहल ने भारत की तरफ से खेलते हुए अब तक  67 वनडे में 118 विकेट लिए हैं, जबकि 62 वनडे में 79 विकेट उनके नाम हैं। आईपीएल में युजवेंद्र चहल ने अभी तक 131 मैच में 166 विकेट लिए हैं।

Open in app