महिला बिग बैश लीगः भारतीय खिलाड़ियों की मांग, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स और पूनम यादव पर सभी की नजरें

Women's Big Bash League: 14 अक्तूबर से शुरू हो रही इस टी20 लीग से पहले वे आस्ट्रेलिया के दौरे पर होंगी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 8, 2021 03:14 PM2021-07-08T15:14:46+5:302021-07-08T15:16:36+5:30

Women's Big Bash League Shefali Verma Jemima Rodrigues and Poonam Yadav All eyes demand Indian players | महिला बिग बैश लीगः भारतीय खिलाड़ियों की मांग, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स और पूनम यादव पर सभी की नजरें

बिग बैश प्रमुख एलिस्टेयर डॉबसन ने भरोसा जताया कि महामारी के बावजूद विदेशी खिलाड़ियों की सेवाएं मिलेंगी। 

googleNewsNext
Highlightsभारत की टीम आस्ट्रेलिया में पहुंचने पर 14 दिन का पृथकवास भी पूरा कर चुकी होगी।स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स और पूनम यादव की भी डब्ल्यूबीबीएल में मांग हो सकती है।देश में होंगे और दो हफ्ते का पृथकवास पहले ही पूरा कर चुके होंगे।

Women's Big Bash League: युवा आक्रामक बल्लेबाज शेफाली वर्मा की अगुआई में भारतीय महिला खिलाड़ियों की महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के आगामी सत्र के लिए काफी मांग है क्योंकि 14 अक्तूबर से शुरू हो रही इस टी20 लीग से पहले वे आस्ट्रेलिया के दौरे पर होंगी।

टूर्नामेंट के कार्यक्रम की घोषणा गुरुवार को की गई। भारत सितंबर-अक्तूबर में आस्ट्रेलिया दौरे पर तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय, एक गुलाबी गेंद का टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेगा। भारत की टीम आस्ट्रेलिया में पहुंचने पर 14 दिन का पृथकवास भी पूरा कर चुकी होगी और इससे टीम को उनसे करार करने में आसानी होगी।

सिडनी सिक्सर्स की टीम शेफाली और बायें हाथ की स्पिनर राधा यादव के साथ करार को अंतिम रूप देने के करीब है। क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स और पूनम यादव की भी डब्ल्यूबीबीएल में मांग हो सकती है।

सिडनी सिक्सर्स की मैनेजर और पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान लिसा स्थालेकर ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, ‘‘(शेफली वर्मा) पर सभी की नजरें टिकी हैं, इसमें कोई शक नहीं है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उसे आस्ट्रेलिया के हालात पसंद हैं, हमने टी20 विश्व कप में ऐसा देखा। प्रत्येक क्लब में कुछ जगह खाली होंगी और भारतीय खिलाड़ी इस भूमिका में फिट हो सकते हैं... मुझे यकीन है कि उनसे संपर्क हो रहा होगा।’

स्थालेकर ने कहा, ‘‘इससे मदद मिलेगी कि वे देश में होंगे और दो हफ्ते का पृथकवास पहले ही पूरा कर चुके होंगे।’’ क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बिग बैश प्रमुख एलिस्टेयर डॉबसन ने भरोसा जताया कि महामारी के बावजूद विदेशी खिलाड़ियों की सेवाएं मिलेंगी। 

Open in app