India-Zimbabwe series 2022: कैंसर से जंग लड़ रहे छह साल के क्रिकेट फैन से मिले सैमसन, जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

India-Zimbabwe series 2022: टीम इंडिया ने दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे पर पांच विकेट से जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 21, 2022 01:42 PM2022-08-21T13:42:46+5:302022-08-21T13:44:46+5:30

'What a lovely moment' Sanju Samson wins 6 years child fans' hearts as he meets kid fighting cancer after IND vs ZIM 2nd ODI check here | India-Zimbabwe series 2022: कैंसर से जंग लड़ रहे छह साल के क्रिकेट फैन से मिले सैमसन, जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

संजू सैमसन ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही मार्मिक था। (file photo)

googleNewsNext
Highlightsसंजू सैमसन ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही मार्मिक था। संजू को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।टीम इंडिया के पहले विकेटकीपर हैं, जिन्हें जिम्बाब्वे में यह अवार्ड मिला।

India-Zimbabwe series 2022: भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज संजू सैमसन ने दूसरे एकदिवसीय मैच में धमाकेदार पारी खेली। संजू को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। टीम इंडिया के पहले विकेटकीपर हैं, जिन्हें जिम्बाब्वे में यह अवार्ड मिला।

संजू ने 39 गेंद में 43 रनों की पारी खेली।  उनकी पारी में 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे। संजू सैमसन के लिए शानदार मैच था, जब भारत ने तीन मैचों की सीरीज के दूसरे एकदिवसीय मैच में जिम्बाब्वे को हराया। केरल के 27 वर्षीय क्रिकेटर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

संजू ने स्टंप्स के पीछे 3 कैच भी लपके और जिम्बाब्वे के बल्लेबाज के रन आउट भी शामिल है। संजू ने अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। मैच के बाद स्थानीय बच्चे से मिले। संजू ने कैंसर से जंग लड़ रहे छह साल के क्रिकेट फैन के लिए मैच बॉल साइन की। संजू ने बाद में कहा कि उन्हें उस बच्चे के लिए क्रिकेट बॉल साइन करके अच्छा लगा, जिसने गेंद को चूमा था।

सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे हैं। संजू शनिवार के लिए हरारे स्पोर्ट्स क्लब प्रशंसकों ने प्यार बरसाया। अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बैनर के साथ स्टेडियम में उमड़ पड़े थे। गेंदबाजों ने 161 पर जिम्बाब्वे को आउट किया। शार्दुल ठाकुर ने दीपक चाहर की जगह ली थी। शार्दुल ने अपनी वापसी पर निराश नहीं किया, क्योंकि उन्होंने तीन विकेट लिए।

Open in app