Watch: फील्डिंग के दौरान कप्तान पांड्या ने कोहली की सलाह को किया इग्नोर, फिर गुस्से में पांड्या से कुछ कहते दिखे कोहली

श्रृंखला के पहले मैच के लिए कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने कोहली की सलाह को न केवल नजर अंदाज किया, बल्कि उन्हें सुना तक नहीं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

By रुस्तम राणा | Published: March 17, 2023 05:20 PM2023-03-17T17:20:50+5:302023-03-17T17:24:30+5:30

Watch: Hardik Pandya ignoring Virat Kohli's advise on the field during ind vs aus 1st odi match | Watch: फील्डिंग के दौरान कप्तान पांड्या ने कोहली की सलाह को किया इग्नोर, फिर गुस्से में पांड्या से कुछ कहते दिखे कोहली

Watch: फील्डिंग के दौरान कप्तान पांड्या ने कोहली की सलाह को किया इग्नोर, फिर गुस्से में पांड्या से कुछ कहते दिखे कोहली

googleNewsNext
Highlightsजिस पर कोहली को बाद में पांड्या को नाराजगी में कुछ कहते हुए देखा जा सकता हैवीडियो में विराट कोहली कप्तान पांड्या को कुछ सलाह देते हुए नजर आएलेकिन पांड्या ने भारतीय सीनियर खिलाड़ी की एक भी बात नहीं सुनी

IND vs AUS 1st ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के बीच अनबन फील्ड पर नजर आई। श्रृंखला के पहले मैच के लिए कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने कोहली की सलाह को न केवल नजर अंदाज किया, बल्कि उन्हें सुना तक नहीं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कप्तान ने कुलदीप यादव को गेंदबाजी थमाई तो उस समय विराट कोहली भी वहां मौजूद थे, तब विराट कप्तान पांड्या को कुछ सलाह देते हुए नजर आए, लेकिन पांड्या ने कोहली की एक भी बात नहीं सुनी, जिस पर कोहली को बाद में पांड्या को नाराजगी में कुछ कहते हुए देखा जा सकता है। 

पहले एकदिवसीय मुकाबले में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहले टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया टीम को 35.4 ओवरों में 188 रनों पर ऑल आउट कर दिया है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी और सिराज ने 3-3 विकेट लिए, जडेजा को 2 विकेट, जबकि कप्तान पांड्या और कुलदीप को 1-1 विकेट मिला।  

पांड्या ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ को 22 रनों के उनके व्यक्तिगत स्कोर में चलता किया। 13वें ओवर फेंक रहे पांड्या ने 3 गेंद डाली और इस गेंद पर बल्ले का किनारा छूते ही गेंद विकेटकीपर केएल राहुल के दस्तानों में चली गई। ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से मिचेल मार्श ने सर्वाधिक 81 रनों की पारी खेली। उन्होंने 65 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और 5 छक्के लगाए। 

Open in app