Watch: लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत के बाद गौतम गंभीर ने मैदान में आरसीबी फैंस को चुप होने का इशारा किया, देखें

एलएसजी के जश्न के बीच गौतम गंभीर दोनों पक्षों के खिलाड़ी से हाथ मिलाने के लिए पंक्तिबद्ध हो गए। जब गंभीर आरसीबी के दिग्गज विराट कोहली के साथ आमने-सामने आए, तो उन्होंने कोहली से बेहद जोश के साथ आँख दिखाकर हाथ मिलाया। इसके बाद उन्होंने मैदान में आरसीबी प्रशंसकों को इशारे से चुप रहने को कहा।

By रुस्तम राणा | Published: April 11, 2023 04:38 PM2023-04-11T16:38:08+5:302023-04-11T16:46:16+5:30

Watch: Gambhir hurls mouthful, then 'silences' crowd after intense exchange with Kohli as LSG win last-ball thriller | Watch: लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत के बाद गौतम गंभीर ने मैदान में आरसीबी फैंस को चुप होने का इशारा किया, देखें

Watch: लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत के बाद गौतम गंभीर ने मैदान में आरसीबी फैंस को चुप होने का इशारा किया, देखें

googleNewsNext
Highlightsलखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 213 रनों के लक्ष्य को हासिल कियानाटकीय मुकाबले में एलएसजी खेल की आखिरी गेंद में एक विकेट से जीतने में सफल रहाLSG की जीत में स्टोइनिस और निकोलस पूरन के आक्रामक अर्धशतकों की रही अहम भूमिका

IPL 2023: आईपीएल के आरसीबी बनाम एलएसजी के मैच में किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 213 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लेगी। खासकर पावरप्ले में तीन विकेट गंवाने के बाद। लेकिन मार्कस स्टोइनिस के आक्रामक अर्धशतक के बाद निकोलस पूरन के अर्धशतक ने एलएसजी को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

लखनऊ की टीम नाटक से भरे आखिरी ओवर के बाद, जहां हर्षल पटेल नॉन-स्ट्राइकर एंड पर अपने रन आउट के प्रयास में चूक गए और दिनेश कार्तिक आखिरी गेंद को इकट्ठा करने में लड़खड़ा गए, एलएसजी ने एक विकेट से मैच जीत लिया। इस जीत की खुशी के जश्न के बीच, गंभीर के आक्रामक तेवर ने इंटरनेट पर आग लगा दी।

हर्षल ने एलएसजी बल्लेबाज जयदेव उनादकट को आउट करने से पहले चिन्नास्वामी को दो की आवश्यकता के साथ पिन ड्रॉप साइलेंस में छोड़ दिया था। आरसीबी को अभी भी मैच को सुपर ओवर तक ले जाने की उम्मीद थी। फील्डर्स उस सिंगल को नकारने के लिए करीब आ गए थे। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने एलएसजी बल्लेबाज रवि बिश्नोई के साथ एक आखिरी लंबी बातचीत की, जो नॉन-स्ट्राइकर एंड पर थे, उन्होंने अपना हेलमेट उतार दिया था।

बल्लेबाज आवेश खान ने लो फुल-टॉस डिलीवरी के खिलाफ अपना बल्ला घुमाया, और कनेक्ट करने में विफल रहे। लेकिन उन्होंने तुरंत सिंगल लिया और बिश्नोई ने भी ऐसा ही किया। हालांकि, आरसीबी के लिए, विकेटकीपर दिनेश कार्तिक, जिन्होंने अपना दाहिना दस्ताना उतार दिया था, सबसे खराब क्षण में लड़खड़ा गए, जिससे एलएसजी को सिंगल पूरा करने और उस एक-विकेट की जीत हासिल करने का मौका मिला।

वहीं एलएसजी के जश्न के बीच गौतम गंभीर दोनों पक्षों के खिलाड़ी से हाथ मिलाने के लिए पंक्तिबद्ध हो गए। जब गंभीर आरसीबी के दिग्गज विराट कोहली के साथ आमने-सामने आए, तो उन्होंने कोहली से बेहद जोश के साथ हाथ मिलाया। इसके बाद उन्होंने मैदान में आरसीबी प्रशंसकों को इशारे से चुप रहने को कहा।

Open in app