होली के जश्न में डूबी नजर आई टीम इंडिया, रोहित शर्मा ने सबको लगाया रंग-गुलाल, देखिए वीडियो

बार्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट से एक दिन पहले भारतीय टीम होली के जश्न में डूबी नजर आई।

By शिवेंद्र राय | Published: March 8, 2023 02:19 PM2023-03-08T14:19:45+5:302023-03-08T14:21:49+5:30

Team India celebration of Holi Rohit Sharma applied colors to everyone watch video | होली के जश्न में डूबी नजर आई टीम इंडिया, रोहित शर्मा ने सबको लगाया रंग-गुलाल, देखिए वीडियो

भारतीय टीम होली के जश्न में डूबी नजर आई

googleNewsNext
Highlightsटीम इंडिया ने जमकर की होली की मस्तीबीसीसीआई ने शेयर किया वीडियोकप्तान रोहित शर्मा साथी खिलाड़ियों को रंग लगाते नजर आए

अहमादाबाद: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट से एक दिन पहले भारतीय टीम होली के जश्न में डूबी नजर आई। बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें  विराट कोहली, रोहित शर्मा, शुभमन गिल सूर्यकुमार यादव और अन्य खिलाड़ियों को साथी क्रिकेटर्स के साथ होली के रंग में रंगा देखा जा सकता है। 

 बीसीसीआई ने वीडियो शेयर किया है, उसमें होली का जश्न होटल से शुरू होता है। कप्तान रोहित शर्मा एक एक करके सारे साथी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टॉफ को रंग लगाते देखे जा सकते हैं। इससे पहले शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली ने टीम बस में होली के जश्न के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। खिलाड़ियों के होली के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

बता दें कि बार्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। नागपुर और दिल्ली में जीत दर्ज करने के बाद इंदौर में ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर्स के आगे भारतीय बल्लेबाज बेबस नजर आए थे।  नाथन लियोन ने मैच में दस विकेट लिए। दूसरी पारी में लियोन ने अकेले भारत के 8 खिलाड़ियों को आउट किया था। इंदौर टेस्ट में भारत को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या अहमदाबाद की पिच भी स्पिन की मददगार होगी या भारतीय मैनेजमेंट ने कुछ और मांग की है। फिलहाल अहमदाबाद के मैदान से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें पिच पर घास दिखाई दे रही है लेकिन माना जा रहा है कि ये ऑस्ट्रेलिया को चकमा देने का तरीका भी हो सकता है। पारंपरिक रूप से अहमदाबाद की पिच स्पिन की मददगार ही मानी जाती है। 

पुराने रिकॉर्ड की बात करें तो साल 2021 में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ इस मैदान पर दो टेस्ट खेले थे और उनमें से एक टर्निंग पिच पर सिर्फ दो दिनों के अंदर खत्म हो गया था। इस बार भी स्पिन पिच के ही कयास हैं। हालांकि ये भारत के लिए भी खतरनाक हो सकता है। टीम इंडिया के अंतिम एकादश के बारे में ये कयास लगाया जा रहा है कि मोहम्मद सिराज की जगह मोहम्मद शमी को मौका दिया जा सकता है।

Open in app