IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, इस खिलाड़ी को टीम में मिली जगह

बीसीसीआई ने बयान जारी करते हुए कहा, अय्यर को पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर होने के बाद रजत पाटीदार को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है। 

By रुस्तम राणा | Published: January 17, 2023 02:40 PM2023-01-17T14:40:17+5:302023-01-17T14:42:19+5:30

Team India batter Shreyas Iyer ruled out of the upcoming 3-match ODI series against New Zealand | IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, इस खिलाड़ी को टीम में मिली जगह

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, इस खिलाड़ी को टीम में मिली जगह

googleNewsNext
Highlights श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहरबीसीसीआई ने बताया रजत पाटीदार को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया हैएकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच 18 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होगा

IND vs NZ, ODI Series: टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए है। मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसकी जानकारी दी है। बीसीसीआई ने बयान जारी करते हुए कहा, अय्यर को पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर होने के बाद रजत पाटीदार को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है। 

बीसीसीआई ने बयान में कहा कि, वह (श्रेयस अय्यर) आगे के आकलन और प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे। अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने श्रेयस अय्यर के स्थान पर रजत पाटीदार को नामित किया है। आपको बता दें कि एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच 18 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होगा। 

इसके बाद सीरीज का दूसरा मुकाबला 21 जनवरी को रायपुर में खेला जाएगा और श्रृंखला का अंतिम मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। वहीं वनडे सीरीज के बाद दोनों देशों की टीमों के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 27 जनवरी को इस श्रृंखला का पहला मैच रांची में खेला जाएगा। दूसरा मैच 29 जनवरी को लखनऊ में होगा और अंतिम मुकाबला दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा।  

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की अपडेटेड वनडे टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक।

Open in app