भारत के हरफनमौला खिलाड़ी ने बड़ौदा की कप्तानी छोड़ी, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन, मुंबई इंडियंस टीम से हो सकते हैं बाहर!

अगले महीने शुरू होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी के लिए केदार देवधर कप्तान के पद के सबसे बड़े दावेदार होंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 27, 2021 05:09 PM2021-11-27T17:09:08+5:302021-11-27T17:10:10+5:30

team india all-rounder Krunal Pandya quits captaincy Baroda poor performance Syed Mushtaq Ali Trophy out of Mumbai Indians team | भारत के हरफनमौला खिलाड़ी ने बड़ौदा की कप्तानी छोड़ी, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन, मुंबई इंडियंस टीम से हो सकते हैं बाहर!

बड़ौदा सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में  एक जीत और चार हार के साथ टीम ग्रुप बी में चार अंक के साथ सबसे निचले पायदान पर रही।

Next
Highlights फैसले से बोर्ड अध्यक्ष को अवगत करा दिया हैं। उत्तराधिकारी का नाम चयनकर्ताओं की कल की बैठक के बाद होगा।30 साल के खिलाड़ी ने भारत के लिए पांच वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं।

वडोदराः मुंबई इंडियंस और भारत के हरफनमौला खिलाड़ी कृणाल पंड्या ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम की बेहद खराब अभियान के बाद बड़ौदा के कप्तान का पद छोड़ने का फैसला किया है।

 

बड़ौदा क्रिकेट संघ के अजीत लेले ने बताया कि कृणाल ने शुक्रवार को राज्य निकाय को अपने फैसले से अवगत कराया लेकिन टीम की नेतृत्व की भूमिका छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया। लेले ने कहा, ‘‘ वह एक खिलाड़ी के रूप में उपलब्ध रहेंगे।

उन्होंने अपने फैसले से बोर्ड अध्यक्ष को अवगत करा दिया हैं। उनके उत्तराधिकारी का नाम चयनकर्ताओं की कल की बैठक के बाद होगा।’’ इस 30 साल के खिलाड़ी ने भारत के लिए पांच वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं। अगले महीने शुरू होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी के लिए केदार देवधर कप्तान के पद के सबसे बड़े दावेदार होंगे।

बड़ौदा सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में  एक जीत और चार हार के साथ टीम ग्रुप बी में चार अंक के साथ सबसे निचले पायदान पर रही। इंडियन प्रीमियर लीग (ईपीएल) के नियमित खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने पिछले साल कृणाल पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए बड़ौदा टीम का साथ छोड़ दिया था। वह अब राजस्थान के लिए खेलते हैं। 

Open in app