T20 World Cup: कप्तान विराट कोहली ने उतारी शिखर धवन की बैंटिग की नकल, वीडियो पोस्ट किया, देखें

T20 World Cup: अभ्यास मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली की नजरें हरफनमौला हार्दिक पांड्या की लय और बल्लेबाजी क्रम को सही करने पर होगी।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 18, 2021 04:43 PM2021-10-18T16:43:34+5:302021-10-18T16:45:00+5:30

T20 World Cup Virat Kohli imitates Shikhar Dhawan's batting style posts video Twitter profile see | T20 World Cup: कप्तान विराट कोहली ने उतारी शिखर धवन की बैंटिग की नकल, वीडियो पोस्ट किया, देखें

धवन ने अपने अब तक के पूरे अंतरराष्ट्रीय करियर के लिए कोहली के साथ भारतीय ड्रेसिंग रूम साझा किया है।

Next
Highlightsवीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।शिखर धवन के बल्लेबाजी रुख की नकल करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।कोहली और धवन दिल्ली की राज्य टीम में अपने शुरुआती खेल के दिनों से ही टीम के साथी रहे हैं।

T20 World Cup: भारतीय कप्तान विराट कोहली आराम के मूड में हैं। साथी ओपनर शिखर धवन की बल्लेबाजी की नकल उतारी है। वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल पर बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के बल्लेबाजी रुख की नकल करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। कोहली और धवन दिल्ली की राज्य टीम में अपने शुरुआती खेल के दिनों से ही टीम के साथी रहे हैं।

धवन ने अपने अब तक के पूरे अंतरराष्ट्रीय करियर के लिए कोहली के साथ भारतीय ड्रेसिंग रूम साझा किया है। पहले वीडियो में धवन के तौर-तरीकों की जमकर नकल की। "शिखी, यह कैसी है @ SDhawan25?" धवन उस 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं हैं, जो संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में 2021 टी20 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। संयोग से, उन्होंने श्रीलंका में भारत की कप्तानी की थी, जहाँ भारत ने तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 मैच खेले थे।

इस बीच, कोहली ने सितंबर की शुरुआत में घोषणा की कि वह आगामी विश्व कप के बाद टी20ई में अपनी कप्तानी की भूमिका से हट जाएंगे। वैश्विक टूर्नामेंट में भारत का अभियान 24 अक्टूबर से शुरू होगा जब टीम दुबई में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी। मुकाबले से पहले भारत इंग्लैंड (18 अक्टूबर) और न्यूजीलैंड (20 अक्टूबर) के खिलाफ दो अभ्यास मैचों में हिस्सा लेगा।

 

Open in app