T20 World Cup: टीम इंडिया को राहत, आलराउंडर हार्दिक पंड्या की चोट गंभीर नहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को रहेंगे उपलब्ध

T20 World Cup: भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हाल में कहा था कि वह नॉकआउट चरण में गेंदबाजी करना चाहेंगे लेकिन भारत को इसके लिये न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 26, 2021 01:27 PM2021-10-26T13:27:29+5:302021-10-26T13:28:26+5:30

T20 World Cup Team India all-rounder Hardik Pandya injury is not serious available against New Zealand on October 31 | T20 World Cup: टीम इंडिया को राहत, आलराउंडर हार्दिक पंड्या की चोट गंभीर नहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को रहेंगे उपलब्ध

पंड्या ने हाल में कहा था कि वह नॉकआउट चरण में गेंदबाजी करना चाहेंगे।

Next
Highlightsपाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने आठ गेंदों पर 11 रन बनाये। हार्दिक के स्कैन की रिपोर्ट आ गयी है और चोट बहुत गंभीर नहीं है। चिकित्सा टीम अभ्यास सत्र के दौरान उनकी स्थिति पर नजर रखेगी।

T20 World Cup: भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या की पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के शुरुआती मैच में लगी चोट गंभीर नहीं है और उनका न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को होने वाले अगले मैच के लिये उपलब्ध रहने की संभावना है।

पिछले महीने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गेंदबाजी नहीं करने वाले पंड्या अभी बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं। रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने आठ गेंदों पर 11 रन बनाये। वह तेज गेंदबाजों के सामने असहज नजर आ रहे थे और इस बीच एक शार्ट पिच गेंद उनके कंधे पर लग गयी थी।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘‘हां, हार्दिक के स्कैन की रिपोर्ट आ गयी है और चोट बहुत गंभीर नहीं है। इसके अलावा दो मैचों में छह दिन का अंतर है जिससे उनके पास चोट से उबरने का पर्याप्त समय होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन निश्चित तौर पर चिकित्सा टीम अभ्यास सत्र के दौरान उनकी स्थिति पर नजर रखेगी।’’ पंड्या ने हाल में कहा था कि वह नॉकआउट चरण में गेंदबाजी करना चाहेंगे लेकिन भारत को इसके लिये न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करनी होगी। इस मैच में हार से उसकी आगे बढ़ने की संभावनाओं को करारा झटका लगेगा। 

Open in app