'मुझे नजर जल्दी लगती है', सूर्यकुमार यादव ने अपने शरीर पर बने टैटू और उनके महत्व के बारे में बताया

अपने हाथ पर ईविल आई टैटू के बारे में पूछे जाने पर सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मेरी पत्नी ने मुझे यह टैटू बनवाने के लिए कहा था। क्योंकि उन्हें लगता है कि मुझे नजर जल्दी लगती है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 26, 2023 09:19 PM2023-05-26T21:19:46+5:302023-05-26T21:21:16+5:30

Suryakumar Yadav told about the tattoos on his body and their importance | 'मुझे नजर जल्दी लगती है', सूर्यकुमार यादव ने अपने शरीर पर बने टैटू और उनके महत्व के बारे में बताया

सूर्या ने अपने शरीर पर कई टैटू बनवा रखे हैं

googleNewsNext
Highlightsसूर्या ने अपने शरीर पर कई टैटू बनवा रखे हैंसूर्यकुमार यादव ने अपने शरीर पर टैटू और उनके महत्व के बारे में बतायासूर्यकुमार ने बताया कि उनका पहला टैटू उनके माता-पिता को समर्पित था

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो अपनी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। सूर्या ने अपने शरीर पर कई टैटू बनवा रखे हैं। हाल ही में  सूर्यकुमार यादव ने अपने शरीर पर टैटू और उनके महत्व के बारे में बात की। सूर्यकुमार यादव ने बताया कि उनका पहला टैटू उनके माता-पिता को समर्पित था।

सूर्यकुमार ने जियो सिनेमा के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि मेरा पहला टैटू मेरी मां और पिता के नाम का है। इसके बाद ही मुझे बाकी के लिए अनुमति मिली। अपने हाथ पर ईविल आई टैटू के बारे में पूछे जाने पर इस स्टार बल्लेबाज ने कहा कि मेरी पत्नी ने मुझे यह टैटू बनवाने के लिए कहा था। क्योंकि उन्हें लगता है कि मुझे नजर जल्दी लगती है।

सूर्यकुमार ने बताया कि मेरे पास मेरी पत्नी को समर्पित एक टैटू भी है जो मेरे दिल के करीब है। उनके पसंदीदा टैटू के बारे में पूछे जाने पर सूर्यकुमार ने कहा कि मेरे कंधे पर मेरी माँ और पिताजी का चित्र है जो 4-5 साल पुराना है। सूर्या ने बताया कि वह उनका सबसे पसंदीदा टैटू है।

उनके हाथ पर एक शेर का टैटू भी है। इसके बारे में सूर्यकुमार ने कहा कि ये शांत शेर है, मैं भी शांत शेर हूं। सूर्यकुमार यादव के ऊपरी बांह पर तीर का टैटू है। इसके बारे में सूर्यकुमार ने कहा कि यह दर्शाता है कि जब भी जीवन किसी को पीछे खींचता है तो ह उसे आगे ले जाने के लिए प्रेरित करता है। 

सूर्यकुमार के पैर में एक टैटू भी है जो "एक समय में एक कदम" के विचार को दर्शाता है। सूर्या की दूसरी ऊपरी भुजा में एक बहुत ही अनोखा टैटू है, जो न्यूजीलैंड की माओरी जनजाति से जुड़ा हुआ है। सूर्यकुमार ने इसके महत्व के बारे में एक कहानी बताई। सूर्यकुमार ने कहा, "जब मैं न्यूजीलैंड के दौरे पर था, तो मुझे माओरी जनजाति के इस डिजाइन के बारे में पता चला। मैं एक व्यक्ति से मिला, जिसने मुझे बताया कि यह डिजाइन भाग्य और प्यार लाता है और आपको शांत रखता है।"

सूर्यकुमार ने संकेत दिया कि वह फिर से नया टैटू बनावने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मेरा अगला टैटू मेरे सभी तीन कैप नंबर टेस्ट, वनडे और टी20 का होगा। 

Open in app