SRH VS RCB IPL 2023: घरेलू मैदान पर सात में से छह मैच में हारे, कोच ब्रायन लारा ने कहा-सनराइजर्स हैदराबाद पर भारी पड़े फाफ डुप्लेसी और कोहली

SRH VS RCB IPL 2023: यह बता पाना मुश्किल है कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम घरेलू मैदान पर सात में से छह मैच क्यों हारी, जिससे कि उसकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना भी समाप्त हो गई।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 19, 2023 01:58 PM2023-05-19T13:58:01+5:302023-05-19T13:58:53+5:30

SRH VS RCB IPL 2023 coach Brian Lara said Faf du Plessis and virat Kohli overpowered Sunrisers Hyderabad Defeated in six out of seven matches on home ground | SRH VS RCB IPL 2023: घरेलू मैदान पर सात में से छह मैच में हारे, कोच ब्रायन लारा ने कहा-सनराइजर्स हैदराबाद पर भारी पड़े फाफ डुप्लेसी और कोहली

खिलाड़ियों ने बेहतरीन क्रिकेट खेली लेकिन विराट कोहली ने हमारे खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

googleNewsNext
Highlightsसनराइजर्स हैदराबाद ने हेनरिक क्लासेन के शानदार शतक की मदद से पांच विकेट पर 186 रन का अच्छा स्कोर बनाया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आठ विकेट से जीत दर्ज करके क्लासेन के प्रयासों पर पानी फेर दिया। खिलाड़ियों ने बेहतरीन क्रिकेट खेली लेकिन विराट कोहली ने हमारे खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

SRH VS RCB IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने स्वीकार किया कि विराट कोहली ने उनकी टीम के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया लेकिन उन्होंने कहा कि यह बता पाना मुश्किल है कि उनकी टीम घरेलू मैदान पर सात में से छह मैच क्यों हारी जिससे कि उसकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना भी समाप्त हो गई।

 

पहले ही बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद ने हेनरिक क्लासेन के शानदार शतक की मदद से पांच विकेट पर 186 रन का अच्छा स्कोर बनाया। लेकिन कोहली की 63 गेंदों पर 100 रन की पारी और कप्तान फाफ डुप्लेसी (71) के साथ उनकी पहले विकेट के लिए 172 रन की साझेदारी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आठ विकेट से जीत दर्ज करके क्लासेन के प्रयासों पर पानी फेर दिया।

लारा ने टीम की 13 मैचों में नौवीं हार के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘ हमारे खिलाड़ियों ने बेहतरीन क्रिकेट खेली लेकिन विराट कोहली ने हमारे खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। फाफ इस पूरे सत्र में आरसीबी की तरफ से बेहतरीन भूमिका निभा रहा है। उसके पास अभी ऑरेंज कैप है। इस तरह से हमारा मुकाबला दो विश्वस्तरीय खिलाड़ियों से था।

कुल मिलाकर मेरा मानना है कि हमारे खिलाड़ियों में अच्छा प्रयास किया।’’ वेस्टइंडीज के इस दिग्गज बल्लेबाज के लिए हालांकि यह बता पाना मुश्किल था कि टीम छह घरेलू मैचों में कैसे हार गई। लारा ने कहा,‘‘ यहां बैठकर यह बता पाना मुश्किल है लेकिन हमने लगातार बेहतर प्रदर्शन किया। हालांकि हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी कि हम घरेलू मैदान पर सात में से एक मैच ही जीत पाएंगे लेकिन ऐसा हुआ।’’

Open in app