IPL 2023: सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत की 'वापसी की तारीख' पर बड़ा अपडेट साझा किया

सौरव गांगुली ने कहा, "मैंने उनसे कई बार बात की। जाहिर तौर पर वह चोटों और सर्जरी के माध्यम से कठिन दौर से गुजर रहे हैं और मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं। एक साल के समय में या कुछ वर्षों में हो सकता है, वह भारत के लिए वापस खेलेंगे।" 

By रुस्तम राणा | Published: February 27, 2023 06:06 PM2023-02-27T18:06:32+5:302023-02-27T18:06:32+5:30

Sourav Ganguly Shares Major Update On Rishabh Pant's Comeback Date | IPL 2023: सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत की 'वापसी की तारीख' पर बड़ा अपडेट साझा किया

IPL 2023: सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत की 'वापसी की तारीख' पर बड़ा अपडेट साझा किया

googleNewsNext
Highlightsसौरव गांगुली इंडियन प्रीमियर लीग की दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर हैंउन्होंने कहा, एक साल के समय में या कुछ वर्षों में हो सकता है, वह भारत के लिए वापस खेलेंगेदिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान की घोषणा के बारे में कहा- इसके लिए थोड़ा समय चाहिए

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और आईपीएल की दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत की वापसी को लेकर सौरव गांगुली ने बड़ा अपडेट दिया है। गांगुली इंडियन प्रीमियर लीग की दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर हैं। 

पीटीआई के साथ एक विशेष बातचीत में, गांगुली ने कहा, "मैंने उनसे कई बार बात की। जाहिर तौर पर वह चोटों और सर्जरी के माध्यम से कठिन दौर से गुजर रहे हैं और मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं। एक साल के समय में या कुछ वर्षों में हो सकता है, वह भारत के लिए वापस खेलेंगे।" 

गांगुली ने यह भी खुलासा किया कि दिल्ली कैपिटल्स पंत की जगह किसे टीम का नया कप्तान चुनेगी। गांगुली ने कहा, "हमें अभी भी इसका पता लगाने के लिए थोड़ा समय चाहिए। अगला शिविर आईपीएल से पहले शुरू होगा।"

उन्होंने कहा, "आईपीएल अभी एक महीने दूर है और सीजन अभी शुरू हुआ है। जितना क्रिकेट वे खेलते हैं, उसके लिए सभी खिलाड़ियों को एक साथ लाना मुश्किल है। चार या पांच खिलाड़ी हैं जो ईरानी ट्रॉफी खेल रहे हैं। सरफराज चोटिल हैं, उनकी उंगली में चोट लगी है। उन्हें आईपीएल तक ठीक हो जाना चाहिए। 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 31 मार्च से शुरू होगा। आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच 1 अप्रैल को केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ है।

बता दें कि ऋषभ पंत का पिछले साल 30 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार रुड़की के पास एक डिवाइडर से टकरा गई थी। इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी कार में आग लग गई, लेकिन कुछ लोगों की मदद से पंत समय रहते बच निकलने में सफल रहे। चोट के कारण वे आईपीएल और भारत में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप 2023 में शामिल नहीं हो पाएंगे। 

Open in app