Shardul Thakur Engagement: टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से की सगाई, फोटो वायरल

Shardul Thakur Engagement: मुंबई इंडियंस और भारत T20I क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी सगाई समारोह में शामिल हुए।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 30, 2021 04:22 PM2021-11-30T16:22:00+5:302021-11-30T16:23:08+5:30

Shardul Thakur Engagement Gets Girlfriend Mittali Parulkar India and Chennai Super Kings all-rounder | Shardul Thakur Engagement: टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से की सगाई, फोटो वायरल

भारत के गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने भी समारोह से तस्वीरें और एक वीडियो साझा किया।

Next
Highlightsशार्दुल ठाकुर ने मुंबई में एक निजी समारोह में लंबे समय से प्रेमिका मिताली पारुलकर से सगाई कर ली।30 वर्षीय ऑलराउंडर घरेलू सर्किट में मुंबई का प्रतिनिधित्व करते हैं।शार्दुल की पोस्ट पर भारतीय टीम के साथी केएल राहुल ने लिखा बधाई हो "लॉर्ड।"

Shardul Thakur Engagement: भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने मुंबई में एक निजी समारोह में लंबे समय से प्रेमिका मिताली पारुलकर से सगाई कर ली।

इस इवेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए शार्दुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ''हमेशा की शुरुआत।'' मुंबई इंडियंस और भारत T20I क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी सगाई समारोह में शामिल हुए। यह समारोह मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने आयोजित किया था। 30 वर्षीय ऑलराउंडर घरेलू सर्किट में मुंबई का प्रतिनिधित्व करते हैं।

शार्दुल की पोस्ट पर भारतीय टीम के साथी केएल राहुल ने लिखा बधाई हो "लॉर्ड।" शार्दुल की पोस्ट पर टिप्पणी करने वाले अन्य क्रिकेटरों में शिखर धवन, सुरेश रैना, विजय शंकर और सैम कुरेन शामिल थे। भारत के गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने भी समारोह से तस्वीरें और एक वीडियो साझा किया।

संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में टी20 विश्व कप के लिए तेज गेंदबाज आल राउंडर शारदुल ठाकुर को शामिल किया गया था। ठाकुर (29 वर्ष) ने यूएई में खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये 18 विकेट चटकाकर प्रभावित किया था। 

गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ने भारत के लिए 15 वनडे और 22 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के अलावा चार टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने 2018 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था और हाल ही में, भारत की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ 2-1 से जीती थी।

Open in app