दुर्घटना में घायल दोस्त की जिंदगी बचाने वाले यातायात पुलिसकर्मी से मिले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, लिखा- ‘ऐसे लोगों की वजह से दुनिया एक खूबसूरत जगह है...’

कुछ दिनों पहले मेरे करीबी दोस्त के साथ एक गंभीर दुर्घटना हुई। भगवान की कृपा से वह अब बेहतर है। यह हालांकि यातायात पुलिस के एक कर्मी से समय पर मिली मदद की वजह से संभव हुआ।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 17, 2021 08:36 PM2021-12-17T20:36:31+5:302021-12-17T20:37:50+5:30

Sachin Tendulkar pens heartfelt note thank a traffic cop for saving his friend ‘The world is a beautiful place’ | दुर्घटना में घायल दोस्त की जिंदगी बचाने वाले यातायात पुलिसकर्मी से मिले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, लिखा- ‘ऐसे लोगों की वजह से दुनिया एक खूबसूरत जगह है...’

दाएं हाथ के पूर्व महान बल्लेबाज ने ट्विटर पर यातायात पुलिस की सराहना की और एक विस्तृत लेख साझा किया।

Next
Highlightsपुलिस वाले से मिले और उनकी मदद के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।हमारे चारों ओर उनके जैसे कई लोग हैं।आम लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की। 

मुंबईः दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक बार फिर अपना मानवीय पक्ष दिखाते हुए दुर्घटना में घायल हुए दोस्त की जिंदगी बचाने वाले यातायात पुलिसकर्मी से मुलाकात की और कर्तव्य से परे जाकर काम करने के लिए सराहना की। दाएं हाथ के पूर्व महान बल्लेबाज ने ट्विटर पर यातायात पुलिस की सराहना की और एक विस्तृत लेख साझा किया।

उन्होंने इसका शीर्षक ‘ऐसे लोगों की वजह से दुनिया एक खूबसूरत जगह है...’ दिया है। उन्होंने लिखा, ‘‘ कुछ दिनों पहले मेरे करीबी दोस्त के साथ एक गंभीर दुर्घटना हुई। भगवान की कृपा से वह अब बेहतर है। यह हालांकि यातायात पुलिस के एक कर्मी से समय पर मिली मदद की वजह से संभव हुआ।’’

उन्होंने लिखा, ‘‘ उसने (यातायात पुलिसकर्मी) समझदारी दिखाते हुए दुर्घटना में घायल व्यक्ति को तुरंत एक ऑटो से अस्पताल ले गया। उसने इस दौरान यह सुनिश्चित किया कि गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त उसकी रीढ़ को और ज्यादा नुकसान नहीं हो। ’’ तेंदुलकर ने कहा कि वह पुलिस वाले से मिले और उनकी मदद के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

उन्होंने लिखा, ‘‘ मैं उनसे मिला और उनकी मदद के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। हमारे चारों ओर उनके जैसे कई लोग हैं - जो कर्तव्य से परे दूसरों की मदद करते है। ऐसे लोगों की वजह से दुनिया एक खूबसूरत जगह है। जनता को ऐसे सेवा करने वालों लोगों को धन्यवाद देने के लिए कुछ समय निकालना चाहिये।’’ भारत के पूर्व बल्लेबाज ने यातायात पुलिस के कार्यों की सराहना करते हुए आम लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की। 

Open in app