SA vs IND: 'सुपरमैन' पीटरसन ने पकड़ा पुजारा का शानदार कैच, हर खिलाड़ी दंग, देखें वीडियो

SA vs IND: भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को यहां लंच तक चार विकेट पर 130 रन बनाये।

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 13, 2022 04:22 PM2022-01-13T16:22:14+5:302022-01-13T16:23:38+5:30

SA vs IND Mind blowing see video Keegan Petersen’s catch dismiss Cheteshwar Pujara Cape Town Test wows fans | SA vs IND: 'सुपरमैन' पीटरसन ने पकड़ा पुजारा का शानदार कैच, हर खिलाड़ी दंग, देखें वीडियो

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से कैगिसो रबाडा और मार्को जेनसन ने दो-दो विकेट लिए हैं।

googleNewsNext
Highlights भारत की कुल बढ़त अब 143 रन की हो गयी है। लंच के समय ऋषभ पंत 51 और कप्तान विराट कोहली 28 रन पर खेल रहे थे।दोनों ने पांचवें विकेट के लिये अभी तक 72 रन जोड़े हैं।

SA vs IND: तीसरे टेस्ट में भी चेतेश्वर पुजारा का खराब फॉर्म जारी है। मात्र 9 रन बनाकर आउट हो गए। कीगन पीटरसन ने भारत के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में बल्ले और क्षेत्ररक्षण से सभी को प्रभावित किया है। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने गुरुवार को केपटाउन में पुजारा का एक शानदार कैच लपका।

पीटरसन का एक हाथ का कैच लेग स्लिप क्षेत्र में सबसे बेहतरीन कैच था। क्योंकि ऑन-एयर कमेंटेटर पम्मी मबांगवा और सुनील गावस्कर अचंभित रह गए। दक्षिण अफ्रीका ने चेतेश्वर पुजारा को तीसरे दिन पहले ही ओवर में 9 रन पर आउट कर दिया, जब मार्को जानसेन ने भारत के बल्लेबाज को पैवलियन भेजा।

पुजारा ने गेंद दास्ताने से लगकर लेग स्लिप की तरफ उड़ गई। कीगन पीटरसन ने अपनी दाईं ओर पूरी लंबाई में गोता लगाया और शानदार तरीके से कैच लपका, जबकि विकेटकीपर काइल वेरेन और कप्तान डीन एल्गर दंग रह गए। पुजारा को अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा था।

Open in app