IND vs SA: ऋषभ पंत के पहली गेंद पर आउट होने से नाराज हुए विराट कोहली, पूर्व कप्तान ने इस तरह जाहिर किया गुस्सा

केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे और आखिरी मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, सोशल मीडिया पर अब विराट कोहली की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो गुस्से में ऋषभ पंत को घूरते हुए नजर आए।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 24, 2022 10:59 AM2022-01-24T10:59:26+5:302022-01-24T11:01:35+5:30

Rishabh Pant shot selection leaves Virat Kohli fuming in 3rd ODI against South Africa | IND vs SA: ऋषभ पंत के पहली गेंद पर आउट होने से नाराज हुए विराट कोहली, पूर्व कप्तान ने इस तरह जाहिर किया गुस्सा

IND vs SA: ऋषभ पंत के पहली गेंद पर आउट होने से नाराज हुए विराट कोहली, पूर्व कप्तान ने इस तरह जाहिर किया गुस्सा

googleNewsNext
Highlights283 रनों पर सिमट गई भारतीय क्रिकेट टीमसाउथ अफ्रीका ने 3-0 से जीती सीरीजऋषभ पंत पर विराट कोहली को आया गुस्सा

केपटाउन: साउथ अफ्रीका ने केपटाउन में भारत के खिलाफ खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को चार रन से हराकर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है। बता दें कि तीसरे मैच में भारतीय टीम 288 रनों के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मैदान पर उतरी थी, लेकिन वो ये लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और पूरी टीम 283 रन पर ही रुक गई। वहीं, इस मैच से अब पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत से नाराज दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, यह वाक्या भारतीय पारी के 23वें ओवर का है जब शिखर धवन आउट हुए थे। धवन के पवेलियन लौटने पर ऋषभ पंत मैदान पर आए। इस ओवर में जरूरत थी कि पंत विराट कोहली के साथ टिककर एक अच्छी पारी खेलें, लेकिन उन्होंने चाहा कि वो एंडिले फेहलुकवायो की गेंद पर क्रीज से दो कदम आगे निकलकर दीओ पॉइंट के ऊपर से शॉट लगाएं। मगर ऐसा करते हुए वो सिसांडा मगला को आसान सा कैच दे बैठे। ऐसे में पंत के आउट होते ही कोहली उनसे नाराज हो गए और उन्हें गुस्से में देखने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब फैंस के बीच वायरल हो रहा है। 

बताते चलें कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ऋषभ पंत के पहली गेंद पर आउट होने से काफी हैरान थे, जिसकी वजह से क्रीज की ओर खड़े होकर वो पंत को घूरते हुए नजर आए। कोहली को पंत का यह गैर जिम्मेदाराना अंदाज पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से वो काफी गुस्सा थे। बता दें कि तीसरे और आखिरी मैच में साउथ अफ्रीका की टीम ने 49.5 ओवर में 287 रनों की पारी खेली, जिसके जवाब में बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम 49.2 ओवर में 283 रन पर सिमट गई। वहीं, अपने शानदार प्रदर्शन के कारण क्विंटन डिकॉक को 'मैन आफ द मैच' और 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' से नवाजा गया। 

Open in app