Rishabh Pant: फैंस के लिए खुशखबरी, हाथ में स्टिक लेकर पानी में उतरा धाकड़ खिलाड़ी, वीडियो देख होंगे इमोशनल

Rishabh Pant: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बुधवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें स्विमिंग पूल में बैसाखियों के सहारे चलते देखा जा सकता है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 15, 2023 06:28 PM2023-03-15T18:28:18+5:302023-03-15T18:30:45+5:30

Rishabh Pant inside swimming pool shares first video after accident watch recovery process walk in pool Watch video | Rishabh Pant: फैंस के लिए खुशखबरी, हाथ में स्टिक लेकर पानी में उतरा धाकड़ खिलाड़ी, वीडियो देख होंगे इमोशनल

इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्वास्थ्य अपडेट साझा किया है।

googleNewsNext
Highlightsस्विमिंग पूल में टहलते हुए देखे जा सकते हैं।दुर्घटना के बाद अपना पहला आधिकारिक बयान दिया था।इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्वास्थ्य अपडेट साझा किया है।

Rishabh Pant: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बुधवार को अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है। सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। पंत ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह स्विमिंग पूल में टहलते हुए देखे जा सकते हैं।

पंत ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'छोटी सी चीज, बड़ी चीज और बीच की हर चीज के लिए आभारी हूं। पिछले साल 30 दिसंबर को एक भयानक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे पंत ने उस दुर्घटना के बाद अपना पहला आधिकारिक बयान दिया था।

पंत पिछले साल 30 दिसंबर को राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर एक भयानक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे जब वह दिल्ली से रुड़की अपने घर वापस जा रहे थे। पंत वर्तमान में पिछले साल के अंत में एक घातक कार दुर्घटना में लगी गंभीर चोटों से उबर रहे हैं। इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्वास्थ्य अपडेट साझा किया है।

पंत ने कुछ दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम र शतरंज खेलते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की थी। एक छत पर टेबल पर उसके सामने शतरंज की बिसात पड़ी थी, साथ ही एक खाली कुर्सी भी थी। वह किसी के साथ शतरंज खेलते हुए दिखाई दिए, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज किसके साथ खेल रहा था।

पच्चीस वर्षीय पंत को लिगामेंट की मांसपेशियों में चोट लगी थी और बीसीसीआई उन्हें देहरादून से एयर एंबुलेंस में मुंबई लाया। बाद में बीसीसीआई के पैनल में शामिल सर्जनों में से एक डॉ. दिनशॉ परदीवाला की देखरेख में उनका ऑपरेशन किया गया। पंत पहले ही आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।

यह पता चला है कि वह अक्टूबर-नवंबर में भारत में एकदिवसीय विश्व कप सहित 2023 के अधिकांश हिस्से से बाहर रहेंगे। यह विकेटकीपर-बल्लेबाज पिछली बार दिसंबर में बांग्लादेश में दो टेस्ट मैच की श्रृंखला में खेला था और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सफेद गेंद की घरेलू श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था।

Open in app