रविंद्र जडेजा एक ट्वीट कर चर्चा में आए, चेन्नई पहुंच कर लिखी ऐसी बात

रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर दो शब्‍दों का ट्वीट करते हुए लिखा, "वणक्कम चेन्नई"। इन दो शब्‍दों से यह साफ हो गया कि जडेजा आने वाले आईपीएल सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए ही खेलने वाले हैं। पिछले साल सितंबर में हुए एशिया कप के दौरान जडेजा के घुटने में चोट लगी थी और अब वह रणजी ट्रॉफी के मैच से मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं।

By शिवेंद्र राय | Published: January 23, 2023 10:01 AM2023-01-23T10:01:18+5:302023-01-23T10:03:25+5:30

Ravindra Jadeja Tweet about Chennai Leaves Fans Excited csk | रविंद्र जडेजा एक ट्वीट कर चर्चा में आए, चेन्नई पहुंच कर लिखी ऐसी बात

रणजी ट्रॉफी के मैच से मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं जडेजा

googleNewsNext
Highlightsरविंद्र जडेजा एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में हैंरणजी ट्रॉफी का मैच खेलने के लिए इस समय चेन्नई में हैंट्वीट करते हुए लिखा, "वणक्कम चेन्नई"

चेन्नई: लंबे समय से क्रिकेट से दूर भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल जडेजा रणजी ट्रॉफी का मैच खेलने के लिए इस समय चेन्नई में हैं। जडेजा सौराष्ट्र की टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होने के कारण रविंद्र जडेजा की चेन्नई में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जब जडेजा ने चेन्नई पहुंचने के बाद ट्वीटर पर लिखा,  "वणक्कम चेन्नई" तब यह तुरंत ही चर्चा का केंद्र बन गया।

दरअसल बीते कुछ समय से जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के रिश्ते उतार चढ़ाव भरे रहे हैं। खबरें आती रहती हैं कि जडेजा सीएसके का साथ छोड़ने जा रहे हैं। हालांकि इस पर आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने कई बार सफाई देते हुए स्थिति भी स्पष्ट की है। ऐसे में जडेजा का चेन्नई के लिए किया गया ट्वीट उनके और सीसएसके प्रशंसकों के लिए काफी मायने रखता है। इन दो शब्‍दों से यह साफ हो गया कि जडेजा आने वाले आईपीएल सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए ही खेलने वाले हैं।

बता दें कि 34 साल के रवींद्र जडेजा  24 जनवरी को तमिलनाडु के खिलाफ से चेन्नई में रणजी ट्राफी का मैच खेलेंगे। ये मैच सौराष्ट्र और जडेजा दोनो के लिए अहम है। इस मैच के जरिए जडेजा को अपनी फिटनेस भी साबित करनी है क्योंकि वह पिछले पांच महीने से क्रिकेट से दूर हैं।  फरवरी-मार्च के महीने में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए घोषित की गई 17 सदस्यीय टीम में जगह मिली हुई है। लेकिन उनका चयन फिटनेस पर निर्भर करेगा।

बता दें कि टीम इंडिया के लिए 60 टेस्ट में 24.71 के औसत से 242 विकेट और 3 शतक के साथ 2523 रन बनाने वाले जडेजा को पिछले साल सितंबर में हुए एशिया कप के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। बाद में जडेजा के घुटने की सर्जरी हुई थी और अब चयनकर्ता साफ कर चुके हैं कि जब एनसीए से वह फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे तभी टीम इंडिया के लिए फिर से मैच खेल सकेंगे।

Open in app