IND vs SL: विराट कोहली के 100वें टेस्ट के मौके पर राहुल द्रविड़ ने किया सम्मानित, फील्ड से सामने आया वीडियो

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का 100वां मैच खेल रहे हैं। इस मौके पर BCCI की ओर से भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कोहली को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

By मनाली रस्तोगी | Published: March 4, 2022 10:15 AM2022-03-04T10:15:29+5:302022-03-04T10:17:26+5:30

Rahul Dravid felicitates Virat Kohli on reaching 100th Test landmark Watch Video | IND vs SL: विराट कोहली के 100वें टेस्ट के मौके पर राहुल द्रविड़ ने किया सम्मानित, फील्ड से सामने आया वीडियो

IND vs SL: विराट कोहली के 100वें टेस्ट के मौके पर राहुल द्रविड़ ने किया सम्मानित, फील्ड से सामने आया वीडियो

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का 100वां मैच खेल रहे हैं। इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कोहली को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

मोहाली: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के लिए मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की सीरीज वाला पहला मैच काफी अहम है। दरअसल, मोहाली टेस्ट मैच विराट कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच है। कोहली टेस्ट क्रिकेट में इतने मैच खेलने वाले 12वें  तो दुनिया में 71वें खिलाड़ी हैं। ऐसे में अगर कोहली अपने 100वें मैच में शतक जड़ते हैं तो वो इस दौरान अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ेंगे। 

वहीं, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने विराट कोहली के 100वें टेस्ट की उपलब्धि पर उन्हें सम्मानित किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। बोर्ड की ओर से भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही उन्होंने कोहली भी कहे। बता दें कि कोहली के लिए मोहाली टेस्ट काफी अहम है। 

ऐसे में इस खास मौके पर उनका पूरा परिवार व बचपन के क्रिकेट कोच राजकुमार शर्मा भी मैदान पर मैजूद रहे। यही नहीं, सामने आए वीडियो में विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अपने पति का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहीं। वहीं, द्रविड़ के हाथों मोमेंटो लेकर कोहली ने भी उन सभी को लोगों को धन्यवाद कहा जो उनकी इस जर्नी में उनके साथ रहे। कोहली ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ बीसीसीआई और टीम के अन्य सदस्यों को भी इसके लिए शुक्रिया कहा।

Open in app