Pakistan Cricket Board: कप्तान आजम और मुख्य चयनकर्ता वसीम में मतभेद, वेस्टइंडीज के खिलाफ शान मसूद किस जगह बल्लेबाजी करेंगे

Pakistan Cricket Board: मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम ने सफेद गेंद के प्रारूप में शान को मध्यक्रम में आजमाने की संभावना के बारे में चर्चा की थी क्योंकि पाकिस्तानी टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 4, 2022 02:39 PM2022-06-04T14:39:36+5:302022-06-04T14:41:25+5:30

Pakistan Cricket Board captain Babar Azam and chief selector Muhammad Wasim, Shan Masood will bat in place against West Indies | Pakistan Cricket Board: कप्तान आजम और मुख्य चयनकर्ता वसीम में मतभेद, वेस्टइंडीज के खिलाफ शान मसूद किस जगह बल्लेबाजी करेंगे

शान मसूद को वेस्टइंडीज सीरीज के लिये मध्यक्रम में आजमाने के अनुरोध से इनकार कर दिया है।

Next
Highlightsइंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप और वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट मैचों में काफी रन जुटा रहा है।यह मतभेद अब जग जाहिर हो गया है।

Pakistan Cricket Board: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम के विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज शान मसूद को वेस्टइंडीज सीरीज के लिये मध्यक्रम में आजमाने के अनुरोध से इनकार कर दिया है और दोनों के बीच यह मतभेद अब जग जाहिर हो गया है।

वसीम ने यूट्यूब चैनल में एक साक्षात्कार में कहा कि वह शान से संपर्क में हैं जो इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप और वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट मैचों में काफी रन जुटा रहा है। वसीम ने सफेद गेंद के प्रारूप में शान को मध्यक्रम में आजमाने की संभावना के बारे में चर्चा की थी क्योंकि पाकिस्तानी टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है।

वसीम ने कहा, ‘‘मैंने शान से बात की है कि उसे अब मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने की कोशिश करनी चाहिए ताकि पता चले कि वह हमारे लिये बदलाव कर सकता है। ’’ दिलचस्प बात है कि जब मीडिया ने बाबर से बात की तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई संभावना नहीं है क्योंकि ऐसा करना उनके और अन्य खिलाड़ियों के लिये सही नहीं होगा। 

Open in app