IPL के अगले सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे एमएस धोनी, खुद माही ने किया कन्फर्म

यह पूछे जाने पर कि क्या प्रशंसक उन्हें फिर से पीली जर्सी में देख पाएंगे, धोनी ने कहा कि वह निश्चित रूप से अगले सीजन में वापसी करेंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 20, 2022 09:00 PM2022-05-20T21:00:15+5:302022-05-20T21:00:15+5:30

MS Dhoni promises to return for CSK in IPL 2023 | IPL के अगले सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे एमएस धोनी, खुद माही ने किया कन्फर्म

IPL के अगले सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे एमएस धोनी, खुद माही ने किया कन्फर्म

googleNewsNext
Highlightsधोनी ने कहा- चेन्नई में नहीं खेलना और धन्यवाद कहना ठीक नहीं होगाकहा- निश्चित रूप से मैं अगले साल मजबूत वापसी के लिए कड़ी मेहनत करूंगा

IPL: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अगले सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बने रहने का फैसला किया है। यह पूछे जाने पर कि क्या प्रशंसक उन्हें फिर से पीली जर्सी में देख पाएंगे, धोनी ने कहा कि वह निश्चित रूप से अगले सीजन में वापसी करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर इंडियन प्रीमियर लीग अगले सीजन में पूरे देश में यात्रा करती है, तो वह पूरे देश में प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करेंगे। 

एमएस धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा गया क्योंकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सीएसके के फाइनल मैच से पहले उनकी सेवानिवृत्ति के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए धोनी ने अपनी भविष्य की योजनाओं पर से पर्दा उठाया।

धोनी ने कहा, "निश्चित रूप से। यह एक साधारण कारण है .. चेन्नई में नहीं खेलना और धन्यवाद कहना ठीक नहीं होगा। मुंबई एक ऐसी जगह है, जहां एक टीम और एक व्यक्ति के रूप में, मुझे बहुत प्यार और स्नेह मिला है। लेकिन यह होगा सीएसके के प्रशंसकों के लिए अच्छा नहीं होगा।

 उन्होने कहा, उम्मीद है, अगले साल एक मौका होगा जहां टीमें यात्रा करेंगी इसलिए यह उन सभी अलग-अलग जगहों के लिए धन्यवाद होगा जहां हम अलग-अलग जगहों पर खेल खेलेंगे। चाहे वह मेरा आखिरी साल हो या ये एक बड़ा सवाल नहीं है, क्योंकि आप जानते हैं कि हम वास्तव में दो साल बाद कुछ भविष्यवाणी नहीं कर सकते, लेकिन निश्चित रूप से मैं अगले साल मजबूत वापसी के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।

आईपीएल का यह सीजन टीम सीएसके के लिए अच्छा नहीं रहा। पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई लेकिन उन्होंने भी बीच सीजन में कप्तानी से छोड़ दी और फिर से टीम का नेतृत्व धोनी ने संभाला।  

Open in app