विराट कोहली के लिए मोहम्मद सिराज ने शेयर किया भावुक पोस्ट, पूर्व कप्तान को बताया अपना सुपर हीरो

हाल-फिलहाल में विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी है। इस बीच मोहम्मद सिराज ने कोहली को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो उन्हें अपना सुपर हीरो कहते हुए नजर आए।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 18, 2022 11:56 AM2022-01-18T11:56:13+5:302022-01-18T11:57:48+5:30

Mohammed Siraj pens emotional tribute to Virat Kohli on social media | विराट कोहली के लिए मोहम्मद सिराज ने शेयर किया भावुक पोस्ट, पूर्व कप्तान को बताया अपना सुपर हीरो

विराट कोहली के लिए मोहम्मद सिराज ने शेयर किया भावुक पोस्ट, पूर्व कप्तान को बताया अपना सुपर हीरो

Next
Highlightsविराट कोहली के लिए मोहम्मद सिराज ने लिखा इमोशनल पोस्ट।कोहली को सिराज ने बताया सुपर हीरो।सिराज ने कहा कि हमेशा कोहली उनके कप्तान रहेंगे।  

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने हाल-फिलहाल में टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़कर सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के हाथों टेस्ट श्रृंखला में मिली हार के बाद टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की। वहीं, इंडिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज कोहली के लिए भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नजर आए। सिराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कोहली को "सुपर हीरो" बताया और कहा कि हमेशा कोहली उनके कप्तान रहेंगे।  

विराट कोहली के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए मोहम्मद सिराज ने कैप्शन में लिखा, "अपने सुपर हीरो के लिए, मैं आपसे मिले समर्थन और प्रोत्साहन के लिए पर्याप्त रूप से आभारी नहीं हो सकता। आप हमेशा मेरे भाई रहे हैं। इतने वर्षों तक मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। मेरे बुरे समय में भी मुझमें बेहतर देखने लिए शुक्रिया। आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।" फैंस सिराज के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार उनके पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि सिराज अकेले नहीं हैं, जिन्होंने कोहली के लिए भावुक पोस्ट लिखा हो। अजिंक्य रहाणे, जसप्रीत बुमराह और अनुष्का शर्मा कोहली को लेकर पोस्ट शेयर कर चुके हैं। 

बता दें कि विराट कोहली को साल 2014 में भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था। उन्होंने बतौर कप्तान अपना सफर तब शुरू किया था जब आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के बीच महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ दी थी। कोहली भारत के सबसे सफल कप्तान के रूप में विदा होने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बीसीसीआई के साथ तनावपूर्ण संबंधों के बीच यह ऐलान किया। मालूम हो, टी20 विश्व कप में भारत के खराब प्रदर्शन के बाद कप्तानी छोड़ दी थी जबकि वनडे टीम की कप्तानी उनसे छीन ली गई थी। कोहली टेस्ट क्रिकेट के सबसे बड़े प्रचारक रहे जिनकी कप्तानी में भारत ने देश विदेश में अच्छा प्रदर्शन किया।

Open in app