'बाप कौन है..' भारत की हार के बाद चीख रहा था पाकिस्तानी फैन, मोहम्मद शमी ने दिया था ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार के बाद मोहम्मद शमी को लेकर सोशल मीडिया पर कई अभद्र टिप्पणी की गई थी।

By विनीत कुमार | Published: October 26, 2021 08:40 AM2021-10-26T08:40:40+5:302021-10-26T08:41:29+5:30

Mohammed Shami viral video reaction to pakistan fan after Champions Trophy 2017 loss | 'बाप कौन है..' भारत की हार के बाद चीख रहा था पाकिस्तानी फैन, मोहम्मद शमी ने दिया था ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

मोहम्मद शमी से जुड़ा पुराना वीडियो वायरल (फाइल फोटो)

Next
Highlightsआईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद मोहम्मद शमी को निशाना बनाने की कोशिश हुई।कई फैंस और भारतीय क्रिकेटर ने शमी को निशाना बनाए जाने की जमकर आलोचना की।इस बीच मोहम्मद शमी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो 2017 का है।

दुबई: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में पाकिस्तान से हार के बाद कई भारतीय फैंस धर्म का एंगल भी लेकर आ गए थे। मोहम्मद शमी को निशाना बनाकर कई ट्वीट किए गए। अभद्र टिप्पणी भी की गई। शमी का कोई रिएक्शन इस पर नहीं आया है पर कई पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सहित अन्य लोगों ने इसकी जमकर आलोचना की है। 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शमी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और उन्होंने 3.5 ओवर में 44 रन दिए। पाकिस्तान को जीत के लिए 152 रनों का लक्ष्य मिला था और उसने ये मुकाबला 13 गेंद रहते जीत लिया। वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान की भारत पर ये पहली जीत है।

पूरी भारतीय टीम का प्रदर्शन इस मैच में खराब रहा लेकिन निशाना शमी को बनाया गया। इस बीच शमी के समर्थन में खड़े कई फैंस ने सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है। ये वीडियो 2017 के चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल का है। इस वीडियो में मोहम्मद शमी का रिएक्शन देखने लायक है।

शमी ने पाकिस्तानी प्रशंसक पर जताई नाराजगी

चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में भारत को पाकिस्तान से हार मिली थी। वीडियो लंदन के ओवल मैदान का है जहां ये मुकाबला खेला गया था। दरअसल मैच के बाद सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में लौट रहे थे। इसी दौरान एक पाकिस्तानी फैन लगातार चिल्ला रहा था- 'बाप कौन है', इस पर शमी अपना आपा लगभग खो बैठे थे। देखें वीडियो....

इस मुकाबले में फखर जमान के शतक की बदौलत पाकिस्तान ने 50 ओवर में चार विकेट गंवाकर 338 रन बनाए थे। इसके बाद पाक टीम भारत को 158 रनों पर समेट दिया गया था।

वहीं, रविवार को बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अर्द्धशतक और शाहीन अफरीदी की शानदार गेंदबाजी ने पाकिस्तान की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Open in app